गाजियाबाद: हरियाणा कैडर की चर्चित IAS रानी नागर और उनकी बहन पर रॉड से हमला, ट्वीट कर दी जानकारी
Greater-Noida News in Hindi

गाजियाबाद: हरियाणा कैडर की चर्चित IAS रानी नागर और उनकी बहन पर रॉड से हमला, ट्वीट कर दी जानकारी
आईएएस रीना नागर की बहन रीमा हमले में घायल हुई हैं.

आईएएस रीना नागर ने अपनी ट्वीट में कहा कि वे अपनी बहन के साथ रात लगभग 9.10 बजे के करीब अपने गाजियाबाद स्थित घर के बाहर खड़ी थीं. तभी एक हमलावर ने उनके ऊपर लोहे की रॉड से हमला किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गाजियाबाद. हरियाणा कैडर (Hariyana Cadre) की चर्चित आईएएस (IAS) ऑफिसर रहीं रानी नागर (Rani Nagar) और उनकी बहन रीमा नागर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया. पूर्व आईएएस ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. हमले में रानी नागर ने भागकर जान बचाई जबकि उनकी बहन को पैर में चोट लगी है. बता दें घटना शनिवार देर शाम की है. आईएएस रीना नागर ने अपनी ट्वीट में कहा कि वे अपनी बहन के साथ रात लगभग 9.10 बजे के करीब अपने गाजियाबाद स्थित घर के बाहर खड़ी थीं. तभी एक हमलावर ने उनके ऊपर लोहे की रॉड से हमला किया. इस हमले में उन्होंने भागकर जान बचाई, जबकि बहन को पैर में चोट लगी है.

रानी नागर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, " 30 मई 2020 को रात लगभग 09-10 बजे के बीच में मैं रानी नागर व मेरी बहिन रीमा नागर अपने ग़ाज़ियाबाद स्थित आवास के गेट पर खड़े थे. उसी समय एक व्यक्ति मकान नम्बर बी-96 न्यू पंचवटी कालोनी गाजियाबाद से निकलकर हमारे घर के गेट पर आया और उसने मेरे सिर पर लोहे की रॉड से वार किया. लोहे की रॉड का वार अपने सिर पर आते देखकर मैं भागकर आगे होकर बच गयी. इसके तुरन्त बाद उस व्यक्ति ने मेरी बहन रीमा नागर के पैर में लोहे की रॉड से हमला किया. जिससे मेरी बहन रीमानागर के पैर में बहुत चोट आयी. मेरी बहन रीमानागर पैर से चलने में अभी असमर्थ हो गयी हैं."

 



बता दें इसी महीने रानी नागर ने आईएएस पद से इस्तीफा देकर सुर्ख़ियों में आई थीं. 2014 बैच की इस अधिकारी ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया. रानी नागर ने इस्तीफे में कहा कि वे सरकारी ड्यूटी में निजी सुरक्षा के कारण इस्तीफा दे रही हैं. रानी नागर ने अपने इस्तीफे की बात अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की थी. रानी नागर डबवाली में रहते हुए जान के खतरे की बात पर भी काफी चर्चित रहीं.

 



क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम ने बताया की घटना 30 माई की रात की है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रीना नागर के बहकी सचिन से पूछताछ की तो पता चला कि पड़ोस का ही रहने वाला एक व्यक्ति हमलावर हो गया था. इस संदर्भ में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

 


(इनपुट: अमित राणा)

ये भी पढ़ें:

69000 शिक्षक भर्ती: इलाहाबाद HC ने अभ्यर्थियों को नहीं दी अंतरिम राहत

UP के सरकारी स्कूलों के 1.80 करोड़ छात्रों के लिए राशन घर भेजेगी सरकार
First published: May 31, 2020, 2:46 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading