लाइव टीवी

गाजियाबाद बीजेपी MLA बोले- लॉकडाउन के दौरान बाहर निकलने वालों को गोली मारे पुलिस
Greater-Noida News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 26, 2020, 2:07 PM IST
गाजियाबाद बीजेपी MLA बोले- लॉकडाउन के दौरान बाहर निकलने वालों को गोली मारे पुलिस
बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का विवादित बयान

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा, लोनी मे बिना पुलिस को सुचित किए और अनुमति लिए यदि कोई बाहर निकले तो पुलिस ऐसे देशद्रोही की टांग तोड़ दी जाए. अगर तब भी न माने तो उनके टांग में गोली मार दी जाए.

  • Share this:
गाजियाबाद. जहां एकतरफ पूरा देश कोरोनावायरस (Coronavirus) जैसी महामारी से जंग लड़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी से बीजेपी (BJP) विधायक नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishor Gurjar) का एक विवादित बयान सामने आया है. बीजेपी विधायक ने लॉकडाउन (Lockdown) की अनदेखी कर बाहर निकलने वालों के टांगें तोड़ने और गोली मारने की बात कही है.

इनाम देने का भी ऐलान

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा, लोनी मे बिना पुलिस को सुचित किए और अनुमति लिए यदि कोई बाहर निकले तो पुलिस ऐसे देशद्रोही की टांग तोड़ दी जाए. अगर तब भी न माने तो उनके टांग में गोली मार दी जाए. क्योंकि ये लोग भी किसी आतंकवादी से कम नहीं हैं. ये लोग भी देशद्रोही हैं. आज सब्जी मंडी सहित कई इलाकों में बहुत भीड़ बिना वजह इकठ्ठा हुई. गोली मारने वाले हर जवान को 5100 रुपये नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा व सरकार को भी उसकी प्रोन्नति के लिये पत्र लिखा जायेगा."

मस्जिदों में इकठ्ठा होने वालों को चेतावनी



बीजेपी विधायक ने मस्जिदों के मौलवियों को भी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि कई मुस्लिम भाइयों ने फोन कर बताया है कि कुछ लोग इकठ्ठा हो रहे हैं. सुनने में आ रहा है कि मना करने पर वे लोग मौलवियों से लड़ाई पर उतारू हैं. ऐसे लोगों को भी चेतावनी दे रहा हूं. मौलवियों व पुजारियों से कहता हूं इसकी सूचना पुलिस को दें. ऐसा न करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाये. उन्होंने कहा कि सरकार हर तरफ से मदद कर रही है. लोनी की जनसंख्या 16 लाख है. अगर ऐसे में लोग भीड़ जुटाएंगे और कोई भी संक्रमित हुआ तो स्थिति गंभीर होगी. उन्होंने कहा कि जो लोग इसे मजाक समझ रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई हो. उन्होंने कहा कि मैं दोबारा कहता हूं कि पुलिस इनके साथ सख्ती से निपटे और गोली मरने का काम करे. गोली मरने का कम भी देशभक्ति का काम होगा. 16 लाख लोगों में महज एक हजार लोग ही ऐसा कर रहे हैं. इन्हें गोली मारा जाये, आगे जो भी होगा हम निपटेंगे.

गोमूत्र से बता चुके हैं कोरोना का इलाज

बता दें ये वही विधायक हैं जिन्होंने कहा था कि लोनी में रामराज्य है और यहां कोरोनावायरस का कोई असर नहीं होगा. इन्होने ही गोमूत्र से कोरोना के इलाज की बात कही थी. विधायक जी का कहना था कि लोनी में लोग गोसेवा करते हैं. यहां कोरोना कुछ नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें:-

COVID-19: यूपी में पान-मसाला और गुटखा पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की तैयारी

COVID-19: यूपी 112 सेवा की इस महिला कांस्टेबल के जज्बे को ADG ने किया सलाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 2:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर