liveLIVE NOW

UP News Live Update: Twitter इंडिया के MD को गाजियाबाद पुलिस ने भेजा नोटिस

Uttar Pradesh News, 18, June 2021 Live:: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में बुजुर्ग से मारपीट और दाढ़ी काटने के मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है. इस घटना को लेकर भ्रामक खबर फैलाने के मामले में गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी के नाम पर नोटिस भेजा है. नोटिस में एक हफ़्ते के अंदर बयान दर्ज कराने को कहा गया है.

  • News18Hindi
  • | June 18, 2021, 15:01 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    14:47 (IST)
    उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी इलाके में बुजुर्ग के साथ मारपीट के मामले में यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने कहा है क‍ि उमेश पहलवान मौलाना का नाम सामने आने के बाद सपा नेता अखिलेश यादव को सामने आकर सफाई देनी चाहिए. मोहसिन रजा ने कहा क‍ि हम किसी को छोड़ेंगे नहीं टि्वटर हो या चाहे जितने बड़े लोग हों. मंत्री ने कहा क‍ि 2022 के चुनाव से पहले इन तरह की साजिशों को हमारी एजेंसी में बेनकाब करेंगी. आईटी सेल क्राइम ब्रांच सब जांच में जुटी हैं. उन्‍होंने कहा क‍ि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस मुजफ्फरनगर जैसे दंगे कराने की साजिश की तैयारी में है जो हम होने नहीं देंगे.

    12:13 (IST)
    बरेली में एक रबर फैक्ट्री के केमिकल टैंक में बाघिन (Tigeress) फंस गई है. लोगों ने बताय कि यहां फतेहगंज पश्चिमी की बंद पड़ी रबर फैक्ट्री में बाघिन महीनों से घूम रही है. आज अचानक वह केमिकल टैक में फंस गई. उधर बाघिन के फंसे होने की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है. वन विभाग बाघिन को पिंजरे में पकड़ने की तैयारी में जुट गया है. 

    11:20 (IST)
    कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में फर्जी पुलिस के गैग में गैंगस्टर विकास दुबे का भांजा भी शामिल मिला है. ये गैंग शहर के कल्याणपुर इलाके में वाहनों और दुकानदारों से वसूली कर रहा था. स्वरूप नगर पुलिस ने विकास दुबे भांजे गगन तिवारी समेत 3 को गिरफ्तार किया है. बता दें गगन तिवारी विकास दुबे के बहनोई कमलेश तिवारी का बेटा है. पुलिस की जांच में फर्जी पुलिस गैंग पर ये खुलासा हुआ है. गगन तिवारी शिवराजपुर के रामपुर सखरेज निवासी है.

    10:30 (IST)
    उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) की तैयारियों से पहले सरकार से संगठन तक कील कांटे दुरूस्त करने में जुटी भारतीय जनता पार्टी (BJP) में इन दिनों तेजी से घटनाक्रम आगे बढ़े रहे हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर चिंताओं में घिरी पार्टी में मई के महीने से शुरू हुआ मंथनों का दौर लगातार जारी है. अब केंद्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष का लखनऊ का आने का कार्यक्रम भी इस सियासी गुणा गणित के तौर पर तय हुआ है. बीएल संतोष 21 और 22 जून को लखनऊ में मौजूद रहेंगे. इस दौरान बीएल संतोष सरकार के मंत्रियों से लेकर संगठन के पदाधिकारियों के साथ 2022 के चुनाव की रणनीति तय करेंगे.

    UP News Live Update: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में बुजुर्ग से मारपीट और दाढ़ी काटने के मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है. इस घटना को लेकर भ्रामक खबर फैलाने के मामले में गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी के नाम पर नोटिस भेजी है. 160 सीआरपीसी के तहत ये नोटिस भेजी गई है. इसमें समाज में घृणा फैलाने वाले संदेशों का संज्ञान न लेने का आरोप है. देश-प्रदेश में विभिन्न समूहों के बीच सौहार्द को प्रभावित करने वाले लेख को वायरल होने से न रोकने का आरोप है. नोटिस में एक हफ़्ते के अंदर बयान दर्ज कराने को कहा गया है.