गाजियाबाद: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, किंगपिन महिला समेत 15 गिरफ्तार
Greater-Noida News in Hindi

गाजियाबाद: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, किंगपिन महिला समेत 15 गिरफ्तार
गाजियाबाद में सेक्स रैकेट का खुलासा

Sex Racket: मुखबिर की सूचना पर रविवार को साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन के विक्रम एनक्लेव में पुलिस ने एक घर में छापेमारी की और मौके पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 26, 2020, 12:56 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) से सटे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर एक सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. एक महिला द्वारा सेक्स रैकेट अपने घर से ही चलाया जा रहा था. पुलिस (Police) ने मौके से 7 युवक एवं 8 युवतियों को गिरफ्तार किया है.

मुखबिर की सूचना पर हुई छापेमारी

मुखबिर की सूचना पर रविवार को साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन के विक्रम एनक्लेव में पुलिस ने एक घर में छापेमारी की और मौके पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. बता दें यह सेक्स रैकेट एक महिला द्वारा चलाया जा रहा था. महिला के पति की मौत कुछ साल पहले हो गई थी. जिसके बाद महिला ने अपने और अपने बच्चों का भरण पोषण करने के लिए जुर्म की इस दुनिया में कदम रखा और एक सेक्स रैकेट चलाना शुरु कर दिया.



अलग-अलग जगहों पर भेजी जाती थीं लड़कियां
पुलिस के मुताबिक महिला आसपास के इलाकों से युवतियों को बुलाती थी एवं कस्टमर्स की डिमांड पर युवतियों को अलग-अलग जगह गाड़ी द्वारा होटल आदि में भेजा करती थी, इतना ही नहीं पकड़े गए युवकों में भी दिल्ली-एनसीआर सहित अलीगढ़ एवं पंजाब के युवक भी मौजूद हैं. देह व्यापार के इस धंधे में किंगपिन महिला युवतियों को बुलाकर उनसे देह व्यापार करवाती थी. रिहायशी इलाके में चल रहे इस सेक्स रैकेट की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज छापेमारी की और मौके से सात युवक एवं 8 युवतियों को गिरफ्तार भी कर लिया.

क्षेत्राधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि थाना साहिबाबाद क्षेत्र में एक सूचना मिली थी की शालीमार गार्डन इलाके में अनैतिक रूप से देह व्यापार का धंधा किया जा रहा था. इसके बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी की और इस धंधे में लिप्त लोगों को गिरफ्तार किया गया. अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading