लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा: बीजेपी नेता की कार से टकराने वाली लड़की की मौत

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 17, 2017, 10:38 AM IST
ग्रेटर नोएडा: बीजेपी नेता की कार से टकराने वाली लड़की की मौत
मृतका अंजली तिवारी की फाइल फोटो.

ग्रेटर नोएडा में बीजेपी नेता शिव कुमार यादव की हत्या की वारदात के दौरान कार की टक्कर से घायल लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा में बीजेपी नेता शिव कुमार यादव की हत्या की वारदात के दौरान कार की टक्कर से घायल लड़की अंजली तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई. वारदात के वक्त ये लड़की उनकी कार की चपेट में आ गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के बाद एक कार सवार राहगीर ने लड़की को फौरन नोएडा के प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां लड़की की गुरुवार की देर शाम मौत हो गई. मृतक बच्ची के परिजनों ने निजी अस्पताल पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही के चलते बच्ची की मौत हुई है.

बता दें, कि ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार को दिनदहाड़े बीजेपी नेता समेत 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हमले में बीजेपी नेता और उनके ड्राइवर की मौत हो गई है. वहीं सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है, जिसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2017, 10:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर