ग्रेटर नोएडा: बुजुर्ग पिता को सड़क पर घसीट रहे दो बेटे, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दो बेटे अपने बुजुर्ग पिता को सड़क पर घसीटते दिख रहे हैं. (Photo: Video Grab News 18)
ग्रेटर नोएडा में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दो बेटे अपने बुजुर्ग पिता को सड़क पर घसीटते दिख रहे हैं. (Photo: Video Grab News 18)

ग्रेटर नोएडा (Greater NOIDA): सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दो युवक एक बुजुर्ग को बड़ी बेरहमी से सड़क पर घसीटते दिखे. यही नहीं इस घटना के दौरान आसपास के लोग मूकदर्शक खड़े हैं. ये वीडियो जब पुलिस के संज्ञान में आया तो दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया.

  • Share this:
अमित सिंह

ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater NOIDA) के दनकौर थाना क्षेत्र के गांव धनौरी से एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. वीडियो में 2 बेटे अपने 70 वर्षीय बुजुर्ग पिता को सड़क पर बेरहमी से घसीटते दिख रहे हैं. वह खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रहा है लेकिन बेटे मारपीट पर उतारू हैं. वीडियो सामने के अबाद पुलिस ने आज दोनों आरोपी बेटों को गिरफ्तार कर धारा 151 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर दिया है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार, मजिस्ट्रेट के सामने पेश



दरअसल सोशल मीडया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दो युवक एक बुजुर्ग को बड़ी बेरहमी से सड़क पर घसीटते दिखे. यही नहीं इस घटना के दौरान आसपास के लोग मूकदर्शक खड़े हैं. ये वीडियो जब पुलिस के संज्ञान में आया तो जांच की गई. पता चला कि ये घटना मंगलवार देर शाम दनकौर थाना क्षेत्र गांव धनौरी की है. ये बेरहम युवक कोई और नहीं इसी 70 वर्षीय बुजुर्ग के बेटे हैं. इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों गिरफ्तार कर लिया और मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर दिया.


शराब का आदी है पिता, घर ले जाने को किया ऐसा: बेटा

पुलिस के अनुसार आरोपी बेटों से पूछताछ में पता चला कि बुजुर्ग पिता शराब के नशे का आदि है और आए दिन घर में शराब पीकर आता है जो उनके स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है. घटना के दिन वह देर शाम एक पड़ोसी के साथ बैठकर पी रहा था. इसे लेकर बेटों ने मना किया और घर चलने को बोला तो वह दोनों बेटों से गाली-गलौज करने लगे. इसके बाद वह दोनों भाई अपने पिता को टांग और हाथ पकड़कर ले गए. जिसका वीडियो एक दुकानदार ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर लिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी बेटों को धारा 151 के तहत मजिस्ट्रेट से सामने पेश किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज