Home /News /uttar-pradesh /

गौतमबुद्ध नगर न्यूज़ बुलेटिन:ग्रेटर नोएडा के 22 गांव में दीवाली से गंगाजल की होगी आपूर्ति.

गौतमबुद्ध नगर न्यूज़ बुलेटिन:ग्रेटर नोएडा के 22 गांव में दीवाली से गंगाजल की होगी आपूर्ति.

ग्रेटर

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी

नोएडा की दिनभर की खबरे, एक साथ नोएडा बुलेटिन में

    1. जिला गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के 22 गांवो में अब गंगाजल (पीने का पानी गंगा वाटर) सप्लाई किया जाएगा. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने इसकी घोषणा शुक्रवार को की है. बताया जा रहा है कि दिवाली से पहले जल की आपूर्ति शुरू हो जाएगी. प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने बताया कि काम पूरा कर लिया गया है. दिवाली से पहले जल की आपूर्ति शुरू कर दी जाएगी.

    2.दिल्ली से सटे नोएडा में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां पर पिता ने ही अपने दो मासूम बच्चों की जान ले ली, उसके बाद खुद भी आत्महत्या कर लिया, पुलिस ने शुक्रवार को मृतक की डेड बॉडी बरामद किया है. एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि होशियारपुर में रहने वाले महेश ने दो दिन पहले अपने दो बेटो अपने घर से घुमाने के बहाने ले जाकर हत्या कर दी थी.उसकी हत्या के बाद महेश लापता था शुक्रवार को उसकी डेड बॉडी बसाई गांव में मिली थी. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

    3.नोएडा सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े हुई लूट के मामले में सेक्टर 39 थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है. एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि गुरुवार के दिन रिफाइन ऑयल कलेक्शन एजेंट से 12 लाख की लूट हुई थी. जिसके बाद जांच में थाना प्रभारी आजाद सिंह तोमर की लापरवाही दिखी थी. जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि अभी एक दो दिन में नए थाना प्रभारी को अटैच कर दिया जाएगा.

    (रिपोर्ट-आदित्य कुमार)

    Tags: Noida news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर