ग्रेटर नोएडाः दो पक्षों में खूनी संघर्ष, कई फायरिंग में 6 से अधिक घायल

उक्त प्रकरण में इलियाज गुट की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307, 34 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी है. बताया जाता है वारदात के बाद से गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस बल के साथ थाना प्रभारी भी मौजूद हैं

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 9:33 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 9:33 PM IST
ग्रेटर नोएडा में बुधवार को दो पक्षों के बीच एक खूनी संघर्ष में 6 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की ख़बर है. बच्चों के आपसी विवाद से शुरू हुए मामूली झगड़े के बाद दो पक्ष आपस में भिड़ गए. एक दूसरे पर लाठी-डंडा भांजने के बाद मौके पर कई राउंड फायरिंग की गई, जिससे करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हई है. फिलहाल, मौके पर थानों की पुलिस ने डेरा जमा लिया है.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा : मुठभेड़ में छोटा शकील का शार्प शूटर मनीष गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक मामला जारचा थाने के कलोंदा गांव का है, जहां क्रिकेट खेलने को लेकर बच्चों के बीच हुए झगड़े ने अचानक तूल पकड़ लिया और दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इलियास और अब्बास गुट के लोगों ने एकदसूरे पर लाठी-डंडे से हमला करना शुरू किया और बाद में कई राउंड फायरिंग भी किया गया. बताया जाता है घायलों में अब्बास गुट के लोग अधिक हैं.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा: 9वीं की छात्रा का अपहरण कर चलती कार में गैंगरेप

घायलों की पहचान क्रमशः नसीम पुत्र अफसर, आरिफ पुत्र शरीफ, वकील पुत्र खान मोहम्मद, उमर पुत्र शमशेर के रूप में हुई है, जिन्हें गंभीर चोटें आई है जबकि सिर में गोली लगने के इलियास गुट के रिजवान की हालत बेहद नाजुक है, जिसे इलाज के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा के लोधीपुरा गांव में आजादी के 71 साल बाद पहुंची बिजली

उक्त प्रकरण में इलियाज गुट की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307, 34 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी है. बताया जाता है वारदात के बाद से गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस बल के साथ थाना प्रभारी भी मौजूद हैं.

(रिपोर्ट- अमित सिंह, ग्रेटर नोएडा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर