ग्रेटर नोएडा में सोसाइटी की 8वीं मंजिल से गिरी 11वीं की छात्रा, हुई मौत

पीवी आर्य की 15 वर्षीय बेटी दीक्षा आर्य गुरुवार की शाम फ्लैट की बालकॉनी में घूम रही थी. दीक्षा अचानक बालकॉनी से नीचे पार्क में गिरी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 13, 2019, 8:24 AM IST
ग्रेटर नोएडा में सोसाइटी की 8वीं मंजिल से गिरी 11वीं की छात्रा, हुई मौत
चेरी काउंटी सोसाइटी के 8वीं मंजिल से गिरकर एक छात्रा की मौत
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 13, 2019, 8:24 AM IST
ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बिसरख थाना क्षेत्र स्थित चेरी काउंटी सोसाइटी (Cherry County Society) में 11वीं की एक छात्रा की आठवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. छात्रा अपने फ्लैट की बालकॉनी में थी और वहीं से नीचे पार्क में आकर गिरी. आनन-फानन में सोसाइटी के लोग उसे लेकर पास के अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. दूसरी ओर परिजनों ने किसी भी तरह की कार्रवाई से इनकार किया है.

चेरी काउंटी सोसाइटी के फ्लैट नंबर 801 में पीवी आर्य अपने परिवार के साथ रहते हैं. पी.वी आर्य की 15 वर्षीय बेटी दीक्षा आर्य गुरुवार शाम फ्लैट की बालकनी में टहल रही थी. दीक्षा अचानक बालकनी से नीचे पार्क में आ गिरी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. सोसाइटी के लोगों ने तुरंत उसे नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

diksha arya greater noida
मृतक छात्रा दीक्षा आर्या


सोसाइटी के लोगों ने बताया कि दीक्षा गाजियाबाद के एक स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा थी. इस हादसे से पूरी सोसाइटी में शोक की लहर दौड़ गई. इस मामले में बिसरख कोतवाली प्रभारी मनोज पाठक ने बताया कि छात्रा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों ने किसी भी कार्रवाई से इनकार किया है.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लगातार हो रहे हैं हादसे

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इस तरह के हादसे लगातार हो रहे हैं. 1 अगस्त, 2019 को यहां के पंचशील ग्रीन सोसाइटी में 14वीं मंजिल से गिरकर 10वीं के छात्र की मौत हो गई थी. इसके बाद 19 अगस्त, 2019 को गौर सिटी सोसाइटी के पांचवें एवेन्यू में टॉप फ्लोर से कूदकर युवक ने खुदकुशी कर ली थी. इससे पहले 28 मार्च 2019 को हुए एक हादसे में निराला स्टेट सोसाइटी में रहने वाले एक शख्स ने छत से कूदकर जान दे दी थी.

(रिपोर्ट: अमित सिंह)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 7:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...