होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Greater Noida: अर्जेंटीना नस्‍ल का कुत्‍ता नहीं दिया तो किराएदार को कर लिया किडनैप, मकान मालिक से मांगी फि‍रौती 

Greater Noida: अर्जेंटीना नस्‍ल का कुत्‍ता नहीं दिया तो किराएदार को कर लिया किडनैप, मकान मालिक से मांगी फि‍रौती 

सेक्टर अल्फा 2 में मकान मालिक का अर्जेंटीना नस्ल का कुत्ता नहीं देने पर किराएदार युवक का अपहरण कर लिया गया. (सांकेतिक तस्वीर)

सेक्टर अल्फा 2 में मकान मालिक का अर्जेंटीना नस्ल का कुत्ता नहीं देने पर किराएदार युवक का अपहरण कर लिया गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Argentine Breed Dog Issue: अर्जेंटीना नस्‍ल के कुत्‍ते के नहीं म‍िलने पर क‍िराएदार का अपहरण करने वाले तीनों आरोपी मूल र ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अर्जेटीना नस्‍ल के कुत्ते की कीमत करीब 2 लाख रुपए
पीड़ित युवक किसी तरह से आरोपियों के कब्जे से मुक्त होकर वापस ग्रेटर नोएडा पहुंचा
मकान माल‍िक के घर पर नहीं होने पर शराब के नशे में धुत्‍त लोग साथ ले जाना चाहते थे कुत्‍ता

ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा बीटा 2 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर अल्फा 2 में मकान मालिक का अर्जेंटीना नस्ल (Argentine Breed Dog) का कुत्ता नहीं देने पर किराएदार युवक का अपहरण (Tenant Kidnapping) कर लिया गया. बताया जा रहा है क‍ि कुत्ते की कीमत करीब 2 लाख रुपए है. स्कार्पियो सवार युवकों ने पीड़ित का अपहरण करने के बाद उसको ग्रेटर नोएडा से लेकर अलीगढ़ तक की सड़कों पर घुमाया गया.

Good News: कानपुर चिड़ियाघर पहुंची मां से बिछड़ी नन्हीं शाविका लूना, मिला नया नाम और परिवार

पीड़ित का आरोप है कि उसके साथ कार में मारपीट भी की गई है. आरोपियों ने मकान मालिक को फोन कर कहा कि किराएदार को ले जाना है तो कुत्ते को बताओ और फिरौती के रूप में लेकर पहुंच जाएं. मकान मालिक ने बीटा 2 थाना क्षेत्र में इस मामले की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने तत्काल प्रभाव से धारा 364 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया है. पीड़ित युवक किसी तरह से आरोपियों के कब्जे से मुक्त होकर वापस ग्रेटर नोएडा पहुंच गया है. पुलिस ने मामले में अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

बीटा 2 थाना क्षेत्र में यूनीटेक होराइजन सोसाइटी के रहने वाले शुभम प्रताप सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित ने 3 युवक विशाल, ललित और मोंटी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. तीनों आरोपी मूल रूप से अलीगढ़ के टिकरी के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में धुत थे. तीनों आरोपी मकान पर मौजूद स्पेशल नस्ल के कुत्ते को ले जाने लगे तो मकान में किराए पर रहने वाले राहुल ने इसका विरोध किया है जिस पर कुत्ते के बजाय आरोपी राहुल का अपरहण कर उठा ले गए.

Tags: Crime News, Dog Breed, Greater noida news, Ransom

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें