ग्रेटर नोएडा: कंपनी की मीटिंग में निदेशक ने 2 पार्टनर को किया शूट, फिर खुद को मार ली गोली
Greater-Noida News in Hindi

ग्रेटर नोएडा: कंपनी की मीटिंग में निदेशक ने 2 पार्टनर को किया शूट, फिर खुद को मार ली गोली
ग्रेटर नोएडा मे लेनदेन के विवाद मे एक कंपनी के निदेशक ने अपने दो पार्टनर को शूट करने के बाद खुद को गोली मार ली.

पुलिस का कहना है कि ये घटना तीन साथी पार्टनरों के बीच लेनदेन को लेकर हुई है. इस घटना में एक पार्टनर ने आफ़िस के भीतर अपने दो साथियों पर गोली चलाने के बाद खुद को गोली मार ली.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater NOIDA) में एक कंपनी की मीटिंग के दौरान निदेशक ने अपने दो साथी पार्टनर निदेशकों को गोली मार दी. इसके बाद मौके पर उस निदेशक ने भी खुद को गोली मार ली. घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार घटना बादलपुर कोतवाली इलाके में यूपी टेलेलिंक लिमिटेड कंपनी का है. यहां कंपनी की मीटिंग के बीच निदेशक प्रदीप ने अपने साथी निदेशक नरेश और राकेश जैन पर गोली चला दी. इसके बाद प्रदीप ने खुद को भी गोली मार ली. घटना में नरेश और प्रदीप की मौत हो गई, वहीं घायल अवस्था में एक डायरेक्टर राकेश जैन को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

मामले में पुलिस का कहना है कि ये घटना तीन साथी पार्टनरों के बीच लेनदेन को लेकर हुई है. इस घटना में एक पार्टनर ने आफ़िस के भीतर अपने दो साथियों पर गोली चलाने के बाद खुद को गोली मार ली. इनमें घायल राकेश जैन ने अस्पताल में पुलिस को पूरी जानकारी दी है.



इनपुट: अमित सिंह
ये भी पढ़ें:

अब तक आगरा में 7, गाजियाबाद में 2 और नोएडा-लखनऊ के 1-1 मरीज में कोरोना वायरस

खाली स्टेडियम में होगा भारत-दक्षिण अफ्रीका लखनऊ वनडे, 5 करोड़ के टिकट वापस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज