लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 11, 2019, 8:21 AM IST
ग्रेटर नोएडा: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई.

सड़क दुर्घटना का शिकार परिवार हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक शादी समारोह में शामिल होकर बुलंदशहर लौट रहा था. उसी दौरान ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे (Eastern Peripheral Express-Way) पर साइट-5 थाना क्षेत्र में उनकी गाड़ी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे (Eastern Peripheral Expressway ) पर रविवार देर शाम हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हैं. सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. मरने वाले में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित परिवार शादी समारोह में शामिल होकर मारुति इको कार से वापस लौट रहा था, तभी एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हादसा साइट-5 थाना क्षेत्र की है. ईको गाड़ी में सवार लोग हरियाणा के बल्लभगढ़ से शादी समारोह में शामिल होकर बुलंदशहर (मीठापुर) लौट रहे थे. उसी वक्‍त ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर साइट-5 थाना क्षेत्र में उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी गई. इस घटना में मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

पुलिस ने बताया कि रविवार पौने 9 बजे के करीब बल्लभगढ़ से आ रही ईको कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि आत अन्य घायल हैं. घयलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में तफ्तीश की जा रही है.

(इनपुट: अमित सिंह)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 7:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...