Assembly Banner 2021

ग्रेटर नोएडा: एसटीएफ से एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी डकैत संजय गिरफ्तार

50 हजार का इनामी डकैत संजय गिरफ्तार. Photo: News 18

50 हजार का इनामी डकैत संजय गिरफ्तार. Photo: News 18

गोली लगने से घायल डकैत की पहचान 50 हजार रुपये के इनामी संजय के रूप में हुई है. संजय पर कई हत्‍या, लूट, डकैती जैसे कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के बिशरख इलाके में रविवार को यूपी एसटीएफ की आगरा यूनिट और डकैतों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक डकैत को गोली लगी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल बदमाश की पहचान 50 हजार के इनामी डकैत संजय के रूप में हुई. वह अलीगढ़ के जवां थानाक्षेत्र का हरने वाला है. उसके खिलाफ डकैती, लूट, हत्या के प्रयास जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं. अभी तक संजय के खिलाफ बुलंदशहर में 7 और अलीगढ़ में 3 मुकदमे दर्ज होने का पता चला है.

एसएसपी एसटीएफ के अनुसार संजय अहिरिया अलीगढ़, बुलन्दशहर व आसपास के जिलों में सक्रिय रहे मोती अहिरिया गैंग का सक्रिय सदस्य है. इसने पिछले कुछ महीनों में बुलन्दशहर में लगातार डकैती की घटनाओं को अंजाम दिया है.

एनकाउंटर में बरादम मोटरसाइकिल और पिस्टल. Photo: News18
एनकाउंटर में बरादम मोटरसाइकिल और पिस्टल. Photo: News18




पुलिस के अनुसार इस गिरोह ने बावरिया गिरोह की तर्ज पर अपराधों को अंजाम देकर सनसनी फैला दी थी. एसटीएफ के अनुसार मामले में पता लगाया जा रहा है कि संजय के और किन-किन मामलों में संलिप्तता है? इसके अलावा पूछताछ में इस गैंग के अहम सुराग मिलने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज