ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, एमिटी यूनिवर्सिटी के 2 छात्रों की मौत, 3 घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 13, 2019, 9:20 PM IST
ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, एमिटी यूनिवर्सिटी के 2 छात्रों की मौत, 3 घायल
यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, दो की मौत.

यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expresway) पर दर्दनाक हादसा सामने आया है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. पांचों लोग एमिटी यूनिविर्सिटी (Amity University) के छात्र बताए जा रहे हैं.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expresway) पर दर्दनाक हादसा सामने आया है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. पांचों लोग एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University) के छात्र बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार थाना बीटा 2 क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कार में सवार थे एमिटी यूनिवर्सिटी के 5 छात्र
मामले में ग्रेटर नोएडा के एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि आगरा से एक आई 10 कार नोएडा की तरफ आ रही थी. गाड़ी की रफ्तार तेज थी. जीरो प्वाइंट से कुछ दूर पहले ये डिवाइडर से टकराई है और सड़क के दूसरी तरफ चली गई. इसमें दूसरी तरफ से आ रही गाड़ी से इसकी सीधी टक्कर हो गई है. हादसे में आईटेन सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन सवारों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की हालत खतरे से बाहर है. उन्होंने कहा कि अभी तक जो जानकारी मिली है, उसमें ये पांचों एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र बताए जा रहे हैं. ये आगरा से लौट रहे थे.

रिपोर्ट: अमित सिंह

ये भी पढ़ें:

ये फेविकोल का एड नहीं, मुजफ्फरनगर के छात्रों का मौत से खेलते हुए रोज का सफ़र है
आजम की पत्नी और बहन पर लगा फांसी घर की जमीन पर कब्जे का आरोप, जांच शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 7:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...