ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान
Greater-Noida News in Hindi

ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान
आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

कहा जा रहा है कि स्विफ्ट डिजायर कार (Swift Desire Car) आगरा से ग्रेटर नोएडा की तरफ आ रही थी. तभी अचानक से इसमें आग लग गई.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में सड़क पर चल रही एक कार (Car) अचानक आग का गोला (Fire Ball) बन गई. इससे मौके पर हड़कंप मच गया है. वहीं, कार चालक ने आनन-फानन में गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) को इसके बारे में सूचना दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को बुझाया.

जानकारी के मुताबिक, मामला ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र का है. यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर बुधवार तड़के सुबह उस समय भगदड़ मच गई जब अचानक से चलती हुई कार में आग लग गई. गाड़ी में आग लगने के बाद आनन- फानन में ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं,  कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि स्विफ्ट डिजायर कार आगरा से ग्रेटर नोएडा की तरफ आ रही थी. तभी अचानक से इसमें आग लग गई.

फिरोजाबाद में स्लीपर बस में आग लग गई थी
बता दें कि बीते रविवार को फिरोजाबाद (Firozabad) में एक तेज गति से जा रही स्लीपर बस (Sleeper Bus) अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई थी. इससे बस में आग लग गई. आग (Fire) ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया था. हालांकि, बस में सवार यात्रियों ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई . लेकिन कुछ यात्री बस में फंस गए जिनमें एक की जिन्दा जलकर मौत हो गई. वहीं, 2 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए थे. वहीं, बस में आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मोके पर पहुंच गई और बहुत मुश्किल से आग पर काबू पाया. बताया जाता है कि बस में 72 यात्री सवार थे. फिलहाल पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और मृतक यात्री को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.
 नम्बर 54 के पास बस का एक्सीडेंट हुआ था


ये पूरा मामला जनपद फिरोजाबाद के थाना नसीरपुर क्षेत्र (Police Station Naseerpur) के आगरा- लखनऊ एक्सप्रेसवे (Lucknow Expressway) पर का था. कहा जा हा था कि खम्बा नम्बर 54 के पास बस का एक्सीडेंट हुआ था. बस बिहार से गुजरात के अहमदाबाद जा रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज