Noida News: आसमान में उड़ रहे 'एलियन’ को देखकर घबराए लोग, निकला 'आयरन मैन' का गुब्बारा

आस्मान में उड़ रहे आयरन मैन के गुब्बारे को लोगों ने समझा एलियन
आस्मान में उड़ रहे आयरन मैन के गुब्बारे को लोगों ने समझा एलियन

Greater Noida News: अधिकारियों ने बताया कि लोगों ने शनिवार सुबह दनकौर इलाके में आसमान में यह वस्तु देखी, जो बाद में भट्टा परसौल गांव के निकट नहर में गिरी. इसके आस-पास लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और कुछ लोगों को लगा कि यह वस्तु “कोई एलियन (दूसरे ग्रह का प्राणी) है’’.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में स्थानीय लोग उस वक्त घबरा गए जब उन्होंने असमान में एक अजीब सी चीज को देखा. 'ऐलियन (Alien) जैसी वस्तु' को देखकर लोगों ने पुलिस (Police) को सूचना दी. हालांकि बाद में पता चला कि यह वस्तु ‘आयरन मैन’ (Iron Man) के आकार का गुब्बारा (Balloon) था. जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

अधिकारियों ने बताया कि लोगों ने शनिवार सुबह दनकौर इलाके में आसमान में यह वस्तु देखी, जो बाद में भट्टा परसौल गांव के निकट नहर में गिरी. इसके आस-पास लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और कुछ लोगों को लगा कि यह वस्तु “कोई एलियन (दूसरे ग्रह का प्राणी) है’’.

गुब्बारे को लोगों ने समझा एलियन



दनकौर के थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडे ने बताया कि यह हवा से भरा गुब्बारा था जो बाद में नहर के पास झाड़ियों में फंस गया था. उन्होंने कहा, ‘‘गुब्बारे का एक हिस्सा नहर के बहते जल को छू रहा था, जिसके कारण गुब्बारा थोड़ा-थोड़ा हिल रहा था.’’ उन्होंने कहा कि इसकी वजह से कुछ लोगों को यह वस्तु अजीब प्रतीत हो रही थी. पांडे ने कहा कि गुब्बारे में कुछ भी हानिकारक नहीं था, लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस गुब्बारे को किसने उड़ाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज