Assembly Banner 2021

बिल्डर के कहने पर चुराईं 100 से अधिक SUV कारें, मॉडिफाई कर दूसरे राज्यों में बेचते थे

पुलिस की गिरफ्त में खड़े दो शातिर चोर

पुलिस की गिरफ्त में खड़े दो शातिर चोर

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान नफीश निवासी रसूलपुर औरंगाबाद, मेरठ व काला आरिफ निवासी आशियाना कॉलोनी मेरठ के रूप में हुई है.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने दो कार चोर को गिरफ्तार किया है. बीटा 2 थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय कार चोर गिरफ्तार किए हैं. ये शातिर चोर दिल्ली एनसीआर के पॉश इलाकों से लग्जरी गाड़ियां को चोरी करके गाड़ियों का एसीएम और इंजन का नंबर बदलकर, गाड़ियों में नए नंबर डालकर बाजार में मोटी रकम में बेचते थे. यें‌ लुटेरे अब तक सैकड़ों गाड़ियों को चोरी करके देश के कोने-कोने में बेच चुके हैं, लुटेरों से पुलिस ने एक फॉर्चूयुनर कार एक्सयूवी और लूट में प्रयोग एक टूल बैग बरामद किया है.

बिल्डर की निशानदेही पर चोरी करते थे लग्ज़री कारें
ग्रेटर नोएडा में बीटा दो थाना पुलिस ने शनिवार को दो शातिर कार चोरों को गिरफ्तार करने का दावा किया. यह शातिर चोर एक बिल्डर की निशानदेही पर दिल्ली-एनसीआर में बड़ी-बड़ी लग्ज़री कारें चोरी कर उनके नंबर प्लेट व चेचिस नंबर बदलकर दूसरे राज्यों में बेचने का काम करते थे. पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

टूल किट का प्रयोग गाड़ी चोरी करने में करते थे
पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान नफीश निवासी रसूलपुर औरंगाबाद, मेरठ व काला आरिफ निवासी आशियाना कॉलोनी मेरठ के रूप में हुई है. आरोपियों के कब्जे से दिल्ली के पांडव नगर से चोरी की गई फा‌र्च्यूनर, एक्सयूवी व एक टूल किट बरामद की गई है. टूल किट का प्रयोग गाड़ी चोरी करने में किया जाता था.आरोपियों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि दोनों मेरठ स्थित एक बिल्डर के कार्यालय पर नौकरी करते थे.



एसपी ग्रामीण ग्रेटर नोएडा कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि ये गैंग अबतक सैकड़ों गाड़ी बेच चुके हैं. इनका एक साथी इन्हीं पैसे से मेरठ में बिल्डर का काम कर रहा है जिसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल ये गैंग चोरी और लूट में माहिर है उम्मीद है कि इनकी गिरफ्तारी के बाद जिले में चोरी और लूट की वारदात में कमी आएगी.

(रिपोर्ट- अमित सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज