ग्रेटर नोएडाः शराब ठेके की कलेक्शन वैन पर हमलाकर बदमाशों ने लूटे 10 लाख

ग्रेटर नोएडा के खेड़ा चौगनपुर गांव के पास कार में सवार 4 बदमाशों ने शराब ठेके के कलेक्शन वैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके लगभग 10 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए. इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 21, 2017, 8:51 AM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 21, 2017, 8:51 AM IST
ग्रेटर नोएडा के खेड़ा चौगनपुर गांव के पास कार में सवार 4 बदमाशों ने शराब ठेके की एक कलेक्शन वैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके लगभग 10 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है.

रिपोर्ट के मुताबिक बदमाशों ने गत बुधवार को दिन ढ़लते ही लूट की इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया. बिटारा ब्रेजा कार सवार बदमाशों ने इकोटेक- 3 थाना क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर के पास शराब के ठेके की कलेक्शन वैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और वैन में रखे 8 लाख रुपए व दो राइफल लूटकर फरार हो गए.

वैन में पांच लोग सवार थे. लूट के दौरान बदमाशों ने वैन के ड्राइवर और 2 गार्ड को गोली मारी. बदमाशों के फायरिंग में वैन ड्राइवर पदम् सिंह निवासी नेपाल और ओमप्रकाश निवासी शाहजहांपुर की मौत हो गई है जबकि घायल गार्ड अम्बुज का उपचार चल रहा है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

उल्लेखनीय है सूबे में अपराधियों के हौसले पस्त करने के लिए पुलिस लगातार एनकाउंटर कर रही है, बावजूद इसके बदमाशों पर पुलिस का खौफ नहीं दिखाई पड़ रहा है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...