Home /News /uttar-pradesh /

एक बच्चे ने कुत्ते को घोंप दिया चाकू क्योंकि उसने चुराया मीट का टुकड़ा

एक बच्चे ने कुत्ते को घोंप दिया चाकू क्योंकि उसने चुराया मीट का टुकड़ा

मीट का टुकड़ा उठाने पर बच्चे ने कुत्ते को घोंपा चाकू.

मीट का टुकड़ा उठाने पर बच्चे ने कुत्ते को घोंपा चाकू.

Greater Noida News: कुछ दिनों पहले एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें एक कुत्ता लहुलुहान हालत में नजर आ रहा था और उसके चाकू लगा हुआ था. अब इस कुत्ते को चाकू घोंपने वाले को पुलिस ने पकड़ लिया है.

ग्रेटर नोएडा. एक तरफ आए दिन लोगों से यह गुजारिश की जाती है कि वे जानवरों के प्रति संवेदनाएं दिखाएं. बेजुबां  हमारी प्रकृति का हिस्सा हैं और उन्हें प्यार और सम्मान देना हमारी जिम्मेदारी है. वहीं, दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनके लिए ये सब बातें बेमानी हैं. ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से सामने आया है. दरअसल कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें एक कुत्ता लहुलुहान हालत में नजर आ रहा था और उसके चाकू लगा हुआ था. अब इस कुत्ते को चाकू घोंपने वाले को पुलिस ने पकड़ लिया है. आइए आपको ​पूरा मामला बताते हैं.

सोशल मीडिया पर हाल ही एक वीडियो शेयर हुआ जिसमें एक कुत्ता घायल दिख रहा था. इस कुत्ते के चाकू भी लगा हुआ था. लोगों के लिए यह हैरानी की बात थी कि कुत्ते को किसने चाकू मारा. जब इस घायल कुत्ते को एक महिला ने देखा तो वह उसे उपचार के लिए ले गई और चाकू निकलवाया. उधर, पशु प्रेमियों में इस वीडियो के सामने आने के बाद से काफी रोष था.

दुकान से  लिया मीट का टुकड़ा
इस वीडियो के बाद से सभी के मन में यह सवाल उठ रहा था कि आखिर किसी ने ऐसा क्यों किया? जब यह मामला पुलिस तक पहुंचा तो उन्होंने छानबीन शुरू की. इस पर पता चला कि यह चाकू एक बच्चे ने घोंपा था. दरअसल मुर्गा मंडी में शाकिर नाम के शख्स की दुकान से कुत्ते ने मीट क टुकड़ा उठा लिया था. इससे शाकिर और उसका भांजा खासे नाराज हो गए. शाकिर के उकसाने पर भांजे ने कुत्ते को चाकू मार दिया. जिसके बात कुत्ता घायल अवस्था में इधर उधर भागने लगा. पुलिस ने शाकिर को गिरफ्तार कर लियाा है. वहीं, उसके भांजे की उम्र कम होने के कारण उसे बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है.

Tags: Crime News, Dog

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर