लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा: हॉस्टल के बंद कमरे से मिला छात्र का शव

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 10, 2018, 8:39 PM IST

यूपी के ग्रेटर नोएडा के एक हॉस्टल के बंद कमरे से संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र का शव बरामद किया गया है.

  • Share this:
यूपी के ग्रेटर नोएडा के एक हॉस्टल के बंद कमरे से संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र का शव बरामद किया गया है. पुलिस मामले को सुसाइड केस से जोड़ रही है. हालांकि मृतक छात्र के कमरे से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बता दें कि मृतक छात्र की मां यूपी के मुजफरनगर में बतौर पुलिस इंस्पेक्टर तैनात हैं. मां पुलिस इंस्पेक्टर का नाम बीना यादव है. मृतक छात्र का नाम प्रशांत यादव था. मामला कासना इलाके के अल्फा के एक हॉस्टल का है. मृतक छात्र आईआईएमटी कॉलेज में पॉलिटेक्निक फाइनल ईयर का छात्र था. बुधवार की सुबह देर तक जब उसका कमरा नहीं खुला तो उसके दोस्तों ने उसे आवाज दी. लेकिन काफी देर तक छात्र का दरवाजा नहीं खुला. जिसके बाद शक होने पर छात्रों ने पुलिस को सूचना दी. कड़ी मशक्कत कर दरवाजा खोला गया तो छात्र का शव बिस्तर पर मिला.

पुलिस के जरिए आशंका ये भी लगाई जा रही है कि, छात्रा ने किसी नशीले पदार्थ का सेवन किया था. फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. मृतक छात्र को देखने के लिए कैलाश अस्पताल में उसके दोस्तों की भीड़ लग गई है.

(अमित सिंह)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2018, 5:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर