VIDEO: ग्रेटर नोएडा: NH-91 पर ट्रैफिक रोककर तांगा दौड़, दर्जनों बाइक, वाहनों से स्टंट, 9 गिरफ्तार
Greater-Noida News in Hindi

VIDEO: ग्रेटर नोएडा: NH-91 पर ट्रैफिक रोककर तांगा दौड़, दर्जनों बाइक, वाहनों से स्टंट, 9 गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा में हाईवे का ट्रैफिक रोककर लोगों ने तांगा दौड़ का आयोजन किया, मामले में कई गिरफ्तार किए गए हैं.

गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) के दादरी थाना क्षेत्र के एनएच-91 पर आज सुबह अचानक कुछ लोगों ने ट्रैफिक रोक दिया और उसके बाद तांगा दौड़ का आयोजन किया है, इस दौरान तांगां के साथ बाइक और गाड़ियों पर सवार लोग स्टंट करते नजर आए.

  • Share this:
अमित कुमार सिंह

ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस (Gautam Budh Nagar Police) की नाक के नीचे नेशनल हाईवे-91 (NH 91) पर दर्जनों बाइक, चार पहिया वाहनों और ऑटो के साथ तो दो तांगे ने हाइवे सरेआम स्टंट किया. इस दौरान ट्रैफिक को रोक दिया गया और रेस और स्टंट का आयोजन किया गया. पुलिस को इस बात की भनक तक नही लगी. जब पुलिस को बात पता चली तो आनन-फानन में 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया. इनके पास से पुलिस ने दो ऑटो और एक इको गाड़ी सहित 2 घोड़ों को बरामद किया गया है.

कई किलोमीटर चली रेस



हाईवे पर कई किलोमीटर तक दर्जनों बाइक सवार 2 घुड़सवार (तांगा), चार पहिया वाहन सहित ऑटो रेस लगाते दिखे. इस दौरान कई जानलेवा स्टंट भी करते नजर आए. ये मामला आज सुबह दादरी थाना क्षेत्र के एनएच-91 का है, जहां हाइवे पर चलने वाले वाहनों को रुकवाकर लोग वाहन दौड़ाते और स्टंट करते नजर आए.


9 लोग गिरफ्तार

वही इस बारे में हमने दादरी पुलिस से फोन पर बात की तो बताया गया कि हमें इस बारे में जानकारी मिली तो मौके पर पंहुची टीम ने 9 लोगों के खिलाफ नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है साथ ही 9 लोगो को गिरफ्तार भी कर लिया और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है. इनके पास से पुलिस ने दो ऑटो व एक इको गाड़ी सहित दो घोड़ों को बरामद किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज