ग्रेटर नोएडा: 25 हजार रुपए का इनामी गैंगस्टर मुठभेड़ में घायल, एक फरार
Greater-Noida News in Hindi

ग्रेटर नोएडा: 25 हजार रुपए का इनामी गैंगस्टर मुठभेड़ में घायल, एक फरार
पुलिस ने एनकाउंटर में दबोचा 25 हजार का इनामी

आजाद दनकौर थाने से एक गैंगस्टर एक्ट (Gangster) में वांछित चल रहा था. जिसकी शनिवार व रविवार की देर रात नॉलेजपार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. थाना नॉलेजपार्क क्षेत्र के नासा गोलचक्कर पर पर शनिवार देर रात चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों (Criminals) से पुलिस (Police) की हुई मुठभेड़ (Encounter) में 25 हजार रुपए का इनामी गैंगस्टर (Gangster) आजाद गोली लगने से घायल हो गया. जबकि इसका एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. वहीं घायल बदमाश के पास से चोरी की हुई एक बाइक, तमंचा सहित कुछ कारतूस बरामद किए हैं.

दर्द से करहाता पुलिस की गिरफ्त में ये घायल आरोपी दअरसल 25 हजार का इनामी बदमाश आजाद है. आजाद दनकौर थाने से एक गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था. जिसकी शनिवार व रविवार की देर रात नॉलेजपार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पुलिस ने कही ये बात



एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि पुलिस टीम जब नासा गोलचक्कर पर चैकिंग कर रही थी तभी एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध आते दिखाई दिए. पुलिस ने इन्हें रुकने का इशारा किया तो ये भागने लगे. करीब 2 किमी दूर जाकर इन दोनों ने अपने आपको घिरता हुआ देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद जवाबी फायरिंग में आजाद के पैर में गोली लगी, जबकि इसका एक साथी मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. घायल बदमाश आजाद दनकौर थाने से 2019 में एक गैंगस्टर एक्ट में वांछित था. इसके पास से गाज़ियाबाद से चोरी की हुई एक बाइक, एक तमंचा सहित कुछ कारतूस बरामद किए हैं. फरार अभियुक्त की तलाशी के लिए कॉम्बिंग की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज