Traffic News: ग्रेटर नोएडा के लुहारली टोल प्लाजा पर भीषण जाम, दोनों साइड लगी वाहनों की लम्बी कतार

आज सुबह 8 बजे से ही लुहारली टोल प्लाजा पर जाम लगा हुआ है.

आज सुबह 8 बजे से ही लुहारली टोल प्लाजा पर जाम लगा हुआ है.

Traffic Aalert: वाहनों की सबसे लम्बी लाइन बुलंदशहर (Bulandshahr) जाने वाली सड़क पर लगी हुई है. जाम की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 11:10 AM IST
  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. गुरुवार की सुबह से ही ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के लुहारली टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर भीषण जाम लगा हुआ है. इसके चलते इस रूट पर वाहनों की लम्बी लाइन लग गई है. टोल के दोनों साइड की सड़क पर ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) है. लोग बीच में से निकलकर रांग साइड जाने की कोशिश करने लगे थे, इसी के चलते दूसरी तरफ भी जाम लग गया. यह टोल प्लाजा दादरी में एनएच 91 पर बना हुआ है. बताया जा रहा है कि जाम सुबह 8 बजे से लगा हुआ है. वाहनों की सबसे लम्बी लाइन बुलंदशहर जाने वाली सड़क पर लगी है. जाम की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.

गौरतलब है कि बीते तीन दिन से तापमान भी बढ़ा हुआ है. धूप में तेजी आ गई है. जाम में फंसे बच्चे-बूढ़े गर्मी के चलते हलकान हो रहे हैं. लोग हाथ में खाली बोतल लिए पानी की तलाश में यहां-वहां भटक रहे हैं. पुलिस को भी जाम खुलवाने में खासी मशक्कत करनी पड़ रही है. सबसे ज्यादा परेशानी रांग साइड से आए वाहनों के चलते हो रही है.

इस तरह मिल सकता है जाम से छुटकारा

पर्थला गोलचक्कर के पास नोएडा का सिग्नेचर ब्रिज बन रहा है. लोगों को ट्रैफिक जाम की परेशानी से छुटकारा दिलाने के लिए नोएडा अथॉरिटी ने फ्लाईओवर का काम तेज कर दिया है. अब ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि अक्टूबर 2021 तक यह फ्लाईओवर बनकर तैयार हो जाएगा और आम पब्लिक के लिए खोल दिया जाएगा.
Noida Corona News: एंबुलेस वाले ने कोरोना पीड़ि‍त से 25 KM का 42 हजार लिया किराया, पुलिस ने ऐसे कराया वापस



इस फ्लाईओवर से सबसे ज्यादा फायदा दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा से गाजियाबाद और हापुड़ की ओर जाने वालों को मिलेगा. वहीं, एफएनजी पर भी जाम के झाम से छुटकारा मिल जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज