अपना शहर चुनें

States

Crime News: हनी ट्रैप में ऐसे फसाती थी शातिर महिला गैंग, अगवा कर मांगते थे फिरौती, पढ़ें पूरा केस

पुलिस आगे की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस आगे की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस अपहरण के इस मामले में 5 पुरुष और 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. अगवा (Kidnap) किए गए शख्स को भी हिरासत में ले लिया गया है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 11:03 PM IST
  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर ( Gautam Buddh Nagar) पुलिस ने हनी ट्रैप (Honey Trap) के एक मामले में  बड़ी कार्रवाई की है. इस पूरे मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि अपहरण (Kidnap) के एक मामले में पुलिस ने गौतम बौद्ध नगर में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अपहरण का मामला सामने आने के बाद मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया था. पुलिस की मानें तो जांच के बाद पूरा मामला हनी ट्रैप के रूप में सामने आया है.

पुलिस का कहना है कि अपहरण के इस मामले में 5 पुरुषों और 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. अगवा किए गए शख्स को भी हिरासत में ले लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.






ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: दिल्ली में ड्रोन, पैरा ग्लाइडिंग और हॉट ऐयर बैलून बैन, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसियों की नजर

जानें किया है मामला

जानकारी के मुताबिक, हनी ट्रैप के इस मामले में महिलाएं पहले झांसा देकर रकम ऐंठती थी फिर लोगों का अपहरण कर फिरौती की मांग भी करती थी. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया है. आऱोपी के पास से कुछ मोबाइल और नगद भी बरामद की गई है. वहीं पुलिस बंधक बनाए गए युवक को छुड़ाने में कामयाब रही. पुलिस का कहना है कि  नोएडा के ककराला गांव के रहने वाले एक युवक ने शिकायत की थी कि 14 जनवरी को उसके भाई के मोबाइल पर एक कॉल आया था. फिर उसे  एफएनजी रोड पर गया. युवक वहां गया लेकिन वापस घर नहीं लौटा. रात को किसी अंजान शख्स ने फोन कर बताया कि भाई को कुछ लोगों ने गाजियाबाद में बंधक बना रखा है. उसके साथ मारपीट भी की गई. किसी महिला के साथ बलात्कार के झूठे मामले और एक वीडियो होने का दावा करते हुए दो लाख रुपये फिरौती मांगी गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज