Home /News /uttar-pradesh /

पहले डेल्टा, अब ओमिक्रॉन... क्या कोरोना के वैरियंट ग्रेटर नोएडा से निकले हैं? चर्चा में NCR का शहर

पहले डेल्टा, अब ओमिक्रॉन... क्या कोरोना के वैरियंट ग्रेटर नोएडा से निकले हैं? चर्चा में NCR का शहर

Omicron variant: कोरोना का डेल्टा वैरियंट सामने आने के बाद भी ग्रेटर नोएडा चर्चा में आया था.

Omicron variant: कोरोना का डेल्टा वैरियंट सामने आने के बाद भी ग्रेटर नोएडा चर्चा में आया था.

Coorna Omicron Variant: कोरोना वायरस के नए वैरियंट ओमिक्रॉन ने पूरी दुनिया में अपना आतंक फैलाना शुरू कर दिया है. कई जगह इसे ही कोरोना की तीसरी लहर कहा जा रहा है. दुनियाभर में इसको लेकर चर्चाओं के बीच दिल्ली-NCR के ग्रेटर नोएडा में भी इसकी चर्चाएं हैं..., ऐसा इसलिए क्योंकि ग्रेटर नोएडा में ओमिक्रॉन नाम से एक सेक्टर है. सोशल मीडिया पर ओमिक्रॉन को लेकर रोचक कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ग्रेटर नोएडा. कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रॉन (Omicron) से दुनिया के दूसरे देश ही खौफ में नहीं है, बल्कि यूपी का ग्रेटर नोएडा भी चर्चा में है. इसे लेकर सोशल मीडिया के फेसबुक (Facebook) और व्हाट्सएप (Whatsapp) पर भी खूब पोस्ट शेयर हो रही हैं. इससे पहले कोरोना का डेल्टा वैरियंट सामने आने के बाद भी ग्रेटर नोएडा चर्चा में आया गया था. लेकिन इसमें घबराने की कोई बात नहीं है. न तो दुनिया में फैला डेल्टा वैरियंट यहां से निकला था और न ही ओमिक्रॉन वैरियंट का ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से कोई लेना-देना है. डेल्टा और ओमिक्रॉन तो ग्रेटर नोएडा के सेक्टर के नाम हैं. जिसे लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर तमाम पोस्ट शेयर की जा रही हैं.

    ग्रेटर नोएडा के ओमिक्रॉन सेक्टर के नाम की पोस्ट को शेयर करते हुए एक फेसबुक यूजर ने लिखा है, “मंगलवार को मैं ग्रेटर नोएडा से गुजर रहा था. तभी मेरी निगाह एक बोर्ड पर पड़ी. बोर्ड पर ओमिक्रॉन थर्ड लिखा हुआ था. थोड़ी देर को तो मैं चौंक गया. कोरोना का वैरियंट भी ओमिक्रॉन. लेकिन मालूम हुआ कि यहां ओमिक्रॉन के नाम से सेक्टर भी है और सोसाइटी भी.”

    ट्विटर यूजर बोले-अब मेरे सेक्टर का नाम सब अच्छे से लेंगे

    एक ट्विटर यूजर मदन झा लिखते ट्विटर पर लिखते हुए खुशी जाहिर करते हैं और बताते हैं कि वो खुद ग्रेटर नोएडा के ओमिक्रॉन सेक्टर में रहते हैं. लेकिन पहले लोगों को एड्रेस नोट कराते हुए परेशानी होती थी. ठीक से ओमिक्रॉन की स्पेलिंग नोट नहीं कर पाते थे. लेकिन अब खुशी है कि कोरोना वैरियंट ही सही, लेकिन ओमिक्रॉन नाम रट भी गया और सही स्पेलिंग भी मालूम हो गई.

    20 लाख रुपये-कार लेकर ATM हैकर्स को छोड़ने का आरोपी SOG इंस्पेक्टर बर्खास्त, ऐसे मिले सुबूत

    ग्रेटर नोएडा में ही है डेल्टा सेक्टर

    ओमिक्रॉन से पहले जब कोरोना का डेल्टा वैरियंट सामने आने की चर्चा आम हुई थी, तो तब भी ग्रेटर नोएडा को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई थी. क्योंकि ग्रेटर नोएडा में ही डेल्टा सेक्टर भी है. इसी को लेकर एक व्हाट्सएप यूजर ने एक ग्राफिक शेयर करते हुए लिखा है कि क्या कोरोना के सारे वैरियंट ग्रेटर नोएडा से निकल रहे हैं. पहले डेल्टा आया, अब ओमिक्रॉन आ गया है. अब तो बीटा, गामा अल्फा और बचे हैं.

    Tags: Corona Case, Greater noida news, Omicron variant, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर