सुरेंद्र मर्डर केस: पत्नी के अवैध संबंधों की वजह से हुई थी डेरी संचालक की हत्या

ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में हुई डेयरी संचालक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया. डेयरी संचालक की हत्या पत्नी के अवैध संबंधों की वजह से की गई थी

ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 18, 2017, 7:20 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 18, 2017, 7:20 PM IST
ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में हुई डेयरी संचालक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया. डेयरी संचालक की हत्या पत्नी के अवैध संबंधों की वजह से की गई थी. 12 सितंबर को देर रात घर पर ही व्यापारी की गोली मारकर हत्या की गई थी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त तमंचा और मोबाइल फोन भी बरामद किया.

सुनीति शर्मा (एसपी देहात, ग्रेटर नोएडा) ने बताया कि देवला गांव में डेयरी संचालक सुरेंद्र की हत्या कर दी गई थी. हत्या के पीछे डेयरी संचालक की पत्नी के किसी अन्य युवक के साथ अवैध संबंध थे. डेयरी संचालक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करा दी थी. पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर डेयरी संचालक की पत्नी के प्रेमी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला कि उसके मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. उसका पति बीच में रोड़ा बना हुआ था. इसी को चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का प्लान बनाया.

एसपी सुनीति शर्मा ने बताया कि प्लान को अंजाम देने के लिए पत्नी ने देर रात 12 सितंबर को अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद महिला का प्रेमी मौके से फरार हो गया था. जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अभी पत्नी की तलाश जारी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...