गैंगस्टर और कथित महिला कांस्टेबल के बीच हुई शादी के मामले की जांच शुरू

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के नोएडा में फिल्मी तर्ज पर एक गैंगस्टर एवं कथित महिला कांस्टेबल के बीच हुई शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2019, 11:54 PM IST
गैंगस्टर और कथित महिला कांस्टेबल के बीच हुई शादी के मामले की जांच शुरू
कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना के शूटर राहुल ठसराना एवं एक महिला पुलिसकर्मी के बीच शादी की बात सामने आने के बाद जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2019, 11:54 PM IST
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के नोएडा में फिल्मी तर्ज पर एक गैंगस्टर एवं कथित महिला कांस्टेबल के बीच हुई शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना के शूटर राहुल ठसराना एवं एक महिला पुलिसकर्मी के बीच शादी की बात सामने आने के बाद जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में यह बात सही प्रतीत नहीं हो रही है कि महिला कांस्टेबल ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश से शादी की है.

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर कुख्यात बदमाश राहुल ठसराना एवं पिंकी नामक महिला पुलिसकर्मी के बीच शादी होने की बात वायरल हो रही है. जिस युवती से गैंगस्टर की शादी हुई है उसने अपने सोशल अकाउंट पर पुलिस की वर्दी पहनकर फोटो शेयर किया है, तथा अपने आप को जनपद गौतम बुध नगर में तैनात बताया है.

एसपी ने बताया कि यह बात जब मीडिया में तो आई जी मेरठ जोन ने इसकी जांच उन्हें सौंपी. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि जिस महिला कांस्टेबल से गैंगस्टर की शादी होने की बात की जा रही है वह जनपद गौतम बुध नगर में तैनात नहीं है.

उन्होंने बताया कि प्रदेश के अन्य जनपदों से उक्त महिला की फोटो भेज कर यह जानने का प्रयास किया गया कि क्या वह किसी अन्य जनपद में तैनात है. लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद भी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, कि गैंगस्टर से शादी करने वाली युवती उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात है.

एसपी ने बताया कि हमें ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गैंगस्टर से शादी करने वाली युवती ने पुलिस की फर्जी तरीके से वर्दी पहनकर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर डाला है. उन्होंने बताया कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. मालूम हो कि कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना का शार्प शूटर राहुल ठसराना वर्ष 2014 में थाना दनकौर क्षेत्र में हुए बहुचर्चित भाजपा नेता मनमोहन गोयल हत्याकांड में शामिल था.

इस मामले में वह जेल गया. पेशी के दौरान व जनपद गौतम बुद्ध नगर न्यायालय में आता था. यहीं पर उसकी एक युवती से दोस्ती हुई, तथा दोनों ने शादी कर ली. बाद में यह बात चर्चाओं में आई कि जिस युवती से राहुल ठसराना ने शादी किया है, वह उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात है.
ये भी पढ़ें:
Loading...

66 हजार नि:शुल्क पौध वितरण कर UP ने बनाए ये 4 वर्ल्ड रिकॉर्ड

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के सह-प्रभारी बनाए गए केशव प्रसाद मौर्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 11:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...