जेवर गैंगरेप-मर्डर केस सुलझा, मुठभेड़ के बाद हिरासत में 4 बदमाश

यूपी पुलिस ने जेवर गैंगरेप-हत्या मामले को सुलझाने का दावा किया है. शनिवार रात हुई मुठभेड़ में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक को गोली लगी है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 23, 2017, 12:56 PM IST
जेवर गैंगरेप-मर्डर केस सुलझा, मुठभेड़ के बाद हिरासत में 4 बदमाश
मौके पर मौजूद पुलिस के अधिकारी
ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 23, 2017, 12:56 PM IST
दो महीने बाद ग्रेटर नोएडा के जेवर गैंग रेप केस के आरोपियों को यूपी पुलिस ने पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. शनिवार रात करीब तीन बजे जेवर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई. पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एक को गोली लगी है. पूरी जानकारी एसएसपी लव कुमार ने प्रैैैस कॉन्फ्रेंस कर दी.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि शनिवार देर रात करीब 2 बजे बावरिया गिरोह जेवर क्षेत्र में आने वाला है. पुलिस ने फ़ोर्स लगाकर घेराबंदी की और यमुना एक्सप्रेस-वे के पास बदमाशों को घेर लिया. इतने में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और इन्हें हथियार डालने के लिए मजबूर किया. एक बदमाश को गोली लगी है, उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. तीन बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. दो बदमाश मौके से फरार हो गए. ये सभी बदमाश बावरिया गिरोह के हैं. बदमाशों के नाम राजू, राकेश, जय सिंह व दीपक हैं.

गौरतलब है कि बीती 24 मई की रात जेवर के पास बुलंदशहर रोड पर हथियारबंद बदमाशों ने कार पंचर कर उसमें सवार चार महिलाओं के साथ गैंग रेप किया था. कार में कुल आठ लोग सवार थे. बदमाशों ने इनके साथ लूटपाट भी की थी. विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...