अपहरण करके ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर दो व्यापारियों को घुमाते रहे बदमाश

पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए एनएच 91 वन की घेराबंदी की, चौकी प्रभारी और कई थाने की फोर्स कार का पीछा करने लगे


Updated: June 12, 2018, 9:12 PM IST

Updated: June 12, 2018, 9:12 PM IST
हरियाणा के गुरुग्राम से ज्वेलरी और कपड़ा व्यापारी का हथियार के बल पर अपहरण करने का मामला सामने आया है. बदमाश इन दोनों व्यापारियों को इस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर घंटों घुमाते रहे. हाईवे पर ब्लैक कलर की इटियोस में दादरी के कोट लुहारली टोल प्लाजा के कैमरे में अपहरणकर्ताओं का वीडियो कैद हो गया. संदिग्ध लगने पर टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने तुरंत इसकी सूचना पीसीआर को दी. पुलिस की तत्परता से दोनों व्यापारियों की जान बच गई.

ग्रेटर नोएडा के कोट लुहारली टोल से एक सूचना मिली थी काले कलर की इटियोस कार में सवार कुछ बदमाश किसी का अपहरण करके ले जा रहे हैं. पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए एनएच 91 वन की घेराबंदी की.

चौकी प्रभारी और कई थाने की फोर्स कार का पीछा करने लगे. वहीं खुद को घिरता देख बदमाश कार को हाइवे पर छोड़ कर जंगल की ओर भाग खड़े हुए. वहीं जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों ज्वेलर्स को सकुशल बरामद कर लिया.

वहीं पीड़ित व्यापारियों की माने तो उसका हरियाणा के ही किसी सर्राफा से बड़ा लेनदेन था और मंगलवार को उसका पैसा देने का वादा था लेकिन जब पीड़ित पैसा लेने पहुंचे तो उसके यहां पहले से मौजूद चार लोगों ने पहले दोनों की पिटाई की और फिर कार में बैठा लिया था.

इतना ही नहीं आरोपियों ने दोनों ज्वेलर्स का अपहरण करने के बाद हथियार के बल पर उनके शोरूम से सोने के आभूषण भी मंगाए थे जबकि अपरहनकर्ता दोनों ज्वेल्स को घन्टो तक हरियाणा में घुमाने के बाद ग्रेटर नोएडा की तरफ ले आए.

इसलिए हुआ टोलकर्मियों को शक
ग्रेटर नोएडा दादरी टोल प्लाजा की सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, कार टोल से बुलंदशहर की ओर बढ़ रही थी. टोल गेट आने से पहले ही एक युवक कार से उतरा और उसने टोल टैक्स जमा किया. इसके बाद युवक कार की ओर जाता दिख रहा है. इसी दौरान पीड़ित ने कार की खिड़की खोली लेकिन कार से बाहर आए शख्स ने दरवाजे को तेजी से बन्द कर दिया. इस नज़ारे को देखकर टोलकर्मियों को इन पर शक हुआ. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर