• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • पटाखे फोड़ने वालों पर कुमार विश्वास को आया गुस्सा, कहा- कब सुधरेंगे ये लोग?

पटाखे फोड़ने वालों पर कुमार विश्वास को आया गुस्सा, कहा- कब सुधरेंगे ये लोग?

कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

कुमार विश्वास (Kumar vishvas) ने ट्वीट कर कहा कि उनकी कॉलोनी में लोग सड़क पर पटाखे फोड़ रहे हैं! हम हर विपदा का प्रहसन क्यूं बना देते हैं?

  • Share this:
    गाजियाबाद. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) की अपील के बाद 5 अप्रैल को रात 9 बजे देशभर में लोगों ने दीए और कैंडल जलाकर कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ एकजुटता दिखाई. रात को नौ बजते ही आम से लेकर खास तक सभी ने अपने-अपने घरों की छत और बालकनी में आ गए और दिया, मोमबत्ती, टॉर्च एवं मोबाइल की लाइट जालकर कोरोना मुक्त देश बनाने का संकल्प लिया. वहीं, कई लोगों ने इस मौके पर पटाखे भी फोड़े. कवि कुमार विश्वास (Kumar vishvas) ने ऐसे लोगों को खरी-खोटी सुनाई है.

    'कहा क्या गया था और हो क्या रहा'
    कुमार विश्‍वास ने ट्वीट कर कहा, 'ये तो हद्द हो गई है. कहा क्या गया था और हो क्या रहा है? कब सुधरेंगे ये लोग?' आगे विश्वास ने लिखा, 'मेरी कॉलोनी में लोग सड़क पर पटाखे फोड़ रहे हैं! हम हर विपदा का प्रहसन क्यूं बना देते हैं?' कुमार ने कहा कि कोरोना योद्धाओं के लिए कृतज्ञता का दीपक हथेली पर लिए, बालकनी से पटाखे न चलाने के लिए पड़ोसियों पर चिल्लाता मैं अकेला क्यूं हूं?



    जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी के छात्रों का समर्थन
    बता दें कि इस बार जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी के छात्रों और स्टाफ ने भी कैंपस की लाइटें बंद कर मोमबत्तियां और दीपक जालकर पीएम मोदी की अपील का समर्थन किया. इस दौरान बड़ी संख्या में विश्वविद्यालय के छात्रों ने कोरोना के खिलाफ देश भर में चल रही लड़ाई में साथ देने का संकल्प लिया. इस दौरान शिक्षकों के साथ ही यूनिवर्सिटी के अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे.

    ये भी पढ़ें- 

    एक तरफ किसानों पर लॉकडाउन की मार, दूसरी ओर वसूली की तलवार: लल्लू

    CM योगी बोले- स्थिति हमारे नियंत्रण में, तबलीगी जमात के कारण बढ़े COVID-19 केस

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज