ग्रेटर नोएडा में लॉ की छात्रा ने किया सुसाइड, प्यार में जान देने की आशंका

सीओ-1 ग्रेटर नोएडा श्वेताभ पांडेय के मुताबिक, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों के परिजनों और स्कूल प्रबंधन से पूछताछ कर इस बारे में शुरुआती जानकारी इकट्ठी की जारी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 11:39 AM IST
ग्रेटर नोएडा में लॉ की छात्रा ने किया सुसाइड, प्यार में जान देने की आशंका
प्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 11:39 AM IST
ग्रेटर नोएडा में शनिवार सुबह लॉ की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक  बॉयफ्रेंड से फोन पर कहासुनी के बाद गलगोटिया विवि में पढ़ने वाली लॉ की छात्रा ने मौत को गले लगा लिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई. पुलिस ने छात्रा का मोबाइल अपने कब्जे में लिया है.

घटना थाना कासना क्षेत्र के अल्फा सेक्टर-2 की है. बताया जा रहा है कि झांसी की रहने वाली युवती अपनी बड़ी बहन के साथ रहती थी. गलगोटिया विवि में पढ़ने वाली लॉ की छात्रा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार शाम युवती और उसके बॉयफ्रेंड के बीच फोन पर कुछ कहासुनी हुई थी. जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

सीओ-1 ग्रेटर नोएडा श्वेताभ पांडेय के मुताबिक, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों के परिजनों और स्कूल प्रबंधन से पूछताछ कर इस बारे में शुरुआती जानकारी इकट्ठी की जारी है. इसके साथ ही पुलिस यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि मृतक छात्रा किस बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी. फिलहाल इसे आत्महत्या से जोड़कर जांच कर रही है.



(रिपोर्ट: अमित सिंह)

ये भी पढ़ें:

शामली: प्रेम प्रसंग में युवक को उतारा मौत के घाट, दोस्त निकले कातिल

पूर्वी उत्तर प्रदेश में हार्दिक, पश्चिमी में चंद्रशेखर साबित हो सकते हैं कांग्रेस के ट्रंप कार्ड
Loading...

आधा दर्जन सीटों पर सपा-बसपा में फंसा पेंच, जानिए किन नामों पर है विरोध?

लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी की पहली लिस्ट में PM मोदी समेत इन नामों पर लग सकती हैं मुहर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...