Lockdown: मानसिक तनाव के चलते बुजुर्ग ने नौवीं मंजिल से कूदकर दी जान
Greater-Noida News in Hindi

Lockdown: मानसिक तनाव के चलते बुजुर्ग ने नौवीं मंजिल से कूदकर दी जान
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पायल किसी से प्रेम करती थी. वह हमेशा किसी से मोबाइल फोन पर वीडियो कॉल से बता करती थी. (सांकेतिक फोट)

एसीपी (ACP) ने बताया कि सुभाष चंद्र अपने दो बेटे, बहू और पोते- पोतियों के साथ रहते थे. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि वह लंबे समय से मधुमेह से पीड़ित थे.

  • Share this:
नोएडा. ग्रेटर नोएडा (Noida) क्षेत्र में रहने वाले एक बुजुर्ग ने मानसिक तनाव के चलते कथित रूप से अपनी बहुमंजिला सोसायटी के फ्लैट से कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. एक अन्य घटना में एक युवक ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सहायक पुलिस आयुक्त (सेंट्रल जोन) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी (Gaur City) - प्रथम में स्थित साया जोन हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले 65 वर्षीय सुभाष चंद्र ने रविवार तड़के नौवीं मंजिल स्थित अपने फ्लैट से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि रविवार सुबह करीब चार बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एसीपी ने बताया कि सुभाष चंद्र अपने दो बेटे, बहू और पोते- पोतियों के साथ रहते थे. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि वह लंबे समय से मधुमेह से पीड़ित थे. उनके परिजनों के अनुसार लॉकडाउन के चलते वह घर में रह रहे थे, इस वजह से उनका मानसिक तनाव ज्यादा बढ़ गया था.

अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली
एसीपी ने बताया कि वहीं, थाना बिसरख क्षेत्र के ही गांव मिल्कलक्षी में रहने वाले पिंटू नामक युवक ने शनिवार रात अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद का रहने वाला था. लॉकडाउन के चलते वह अपने घर में बंद था तथा तनाव में था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
कल शिक्षिका ने की थी आत्महत्या


मालूम हो कि शनिवार सुबह भी नोएडा के सेक्टर 78 स्थित अंतरिक्ष गोल्फ व्यू -दो नामक सोसाइटी में रहने वाली एक अध्यापिका ने 17 वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उस मामले में भी पुलिस ने बताया था कि लॉकडाउन के चलते महिला तनाव में थी. इस वजह से उसने आत्महत्या की.

ये भी पढ़ें- 

Lockdown: परदेसियों को सताई माटी की याद, आना चाहते हैं 'अपनों के पास'

राजस्थान में स्कूली बच्चों का मिड-डे मील बनेगा जरुरतमंदों का निवाला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज