गाजियाबाद: लॉकडाउन में राशन खरीदने निकला बेटा दुल्हन लेकर लौटा, भड़की मां पहुंची थाने
Greater-Noida News in Hindi

गाजियाबाद: लॉकडाउन में राशन खरीदने निकला बेटा दुल्हन लेकर लौटा, भड़की मां पहुंची थाने
गाजियाबाद में एक शख्स लॉकडाउन के बीच दुल्हन लेकर घर पहुंचा तो बवाल मच गया.

गाजियाबाद (Ghaziabad): लड़के की मां ने दोनों को घर में प्रवेश करने से रोक दिया है. मामला बढ़ा तो सीधे साहिबाबाद कोतवाली पहुंच गया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने मामले में बीच का रास्ता निकाला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2020, 6:13 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान बेटा सब्जी और राशन लेने के लिए निकला था. लेकिन जब वापस लौटा, तो दुल्हन लेकर आया. ये देखते ही मां के होश उड़ गए. मां ने दोनों को घर में प्रवेश करने से रोक दिया. मामला बढ़ा तो सीधे थाने पहुंच गया. जबकि काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने मामले में बीच का रास्ता निकाला.

दरअसल, यह बेटा अपनी गर्लफ्रेंड को पत्नी बनाकर ले आया था और मां ने घर में घुसने से मना कर दिया. बस फिर क्या था, मामला साहिबाबाद कोतवाली पहुंच गया. दुल्हन के लिबास में लड़की और उसके साथ लड़का दोनों थाने में मौजूद थे. वहां पर लड़के की मां भी आई और खुले शब्दों में कह दिया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले बेटे को घर में नहीं घुसने दूंगी. बेटा राशन लेने गया था और लड़की ब्याह कर ले आया.

शादी होने के सबूत नहीं: पुलिस



पुलिस का कहना है कि शादी हुई भी है या नहीं, इस बात का भी कोई सबूत नहीं है. जब लड़के से बात की गई तो उसका कहना है कि मंदिर में शादी हुई है. हालांकि वह इसका कोई सबूत पेश नहीं कर सका. वहीं वह एक महीने पहले हरिद्वार में शादी होने की बात कह रहा है लेकिन इसका भी वह कोई सबूत नहीं दे सका है. पूरा मामला थाने में पुलिस के लिए भी सिरदर्द बन गया. काफी देर तक सवाल-जवाब के बाद फिलहाल पुलिस ने लड़के और लड़की को समझा दिया है.



मां ने किया साफ लॉकडाउन तोड़ा है, घर में नहीं देंगे प्रवेश

लड़का अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर किराए के मकान में चला गया है. वहीं लड़के की मां ने फिलहाल साफ शब्दों में कह दिया है कि लॉकडाउन खत्म होने से पहले घर आने की जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें:

UP COVID-19 Update: कोरोना के 1602 एक्टिव केस, अब तक 36 की मौत

लॉकडाउन के कारण CAA विरोधी हिंसा में वसूली का सामना कर रहे आरोपियों को राहत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading