तब्लीगी जमात पर बोले बीजेपी MLA- मौलाना साद को दी जाए फांसी, कोरोना फैलाने की रची थी साजिश
Greater-Noida News in Hindi

तब्लीगी जमात पर बोले बीजेपी MLA- मौलाना साद को दी जाए फांसी, कोरोना फैलाने की रची थी साजिश
बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर

लोनी विधायक ने कहा कि गाजियाबाद के क्वारेंटाइन होम में नर्सों के साथ जमात के लोगों ने जो हरकत की, वह जघन्य अपराध था. यह अंतरराष्ट्रीय साजिश का हिस्सा है.

  • Share this:
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र के लोनी (Loni) विधानसभा से बीजेपी (BJP) विधायक नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishor Gurjar) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि के लिए तब्लीगी जमात (Tablighi Jamaat) को दोषी ठहराया है. एक वीडियो मैसेज जारी कर विधायक गुर्जर ने कहा है कि भारत में कोरोना वायरस को फैलाने के लिए अंतरराष्ट्रीय साजिश रची गई और जमात के लोगों को एक करियर की तरह भेजा गया. इतना ही नहीं निजामुद्दीन मरकज के प्रमुख मौलाना साद अंतरराष्ट्रीय ताकतों के इशारे पर काम करते रहे. उन्होंने मांग की कि मौलाना साद को तुरंत फांसी दी जाए. इतना ही नहीं बीजेपी विधायक ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी तब्लीगी जमात की साजिश का हिस्सा बताते हुए जेल भेजने की मांग की.

मौलाना साद पर प्रशिक्षण देने का आरोप

लोनी विधायक ने कहा कि गाजियाबाद के क्वारेंटाइन होम में नर्सों के साथ जमात के लोगों ने जो हरकत की वह जघन्य अपराध था. यह साजिश का हिस्सा है. मौलाना साद ने बकायदे इसके लिए ट्रेनिंग दी. उन्होंने कहा कि जो जमात के लोग देवी स्वरूप नर्सों पर थूकने का काम कर रहे हैं, इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. लोगों की मांग है कि इसके लिए मौलाना साद को तत्काल फांसी दी जाए.



विदेशी ताकतों के इशारों पर काम कर रहे थे विधायक



विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आरोप लगाया कि तब्लीगी जमात द्वारा कोरोना फैलाना सोची-समझी साजिश थी. मौलान साद विदेशी ताकतों के इशारों पर यह काम कर रहे थे. यह अंतरराष्ट्रीय साजिश थी. तब्लीगी जमातियों को मानव बम के रूप में भारत में छोड़ा गया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन सबके लिए जिम्मेदार हैं. अरविंद केजरीवाल को भी जेल भेजा जाना चाहिए.

बता दें कि नंदकिशोर गुर्जर वही विधायक हैं जिन्होंने पिछले दिनों लॉकडाउन तोड़ने वालों के पैर में गोली मारने की मांग की थी. साथ ही कहा था कि लॉकडाउन तोड़ने वाले आतंकवादी हैं. अगर कुछ लोग लॉकडाउन तोड़ रहे हैं तो पुलिस उन्हें गोली मारे. विधायक ने इसके लिए पुलिस वालों को सम्मानित करने की बात भी कही थी.

ये भी पढ़ें:

यूपी में विधायकों की कम होगी 30% सैलरी, MLA फंड भी दो साल के लिए होगा सस्पेंड

प्रयागराज: कोटक महिंद्रा बैंक में 9.46 करोड़ का गबन, SDO के खिलाफ FIR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading