UP: दिवाली से पहले मॉल में लगी 'भगवान राम' की मूर्ति, सेल्फी लेने की मची होड़

दिवाली से पहले मॉल में लगी 'भगवान राम' की मूर्ति
दिवाली से पहले मॉल में लगी 'भगवान राम' की मूर्ति

मॉल (Mall) के मैनेजर (Manager) ने बताया कि वे हर बार त्योहारों से पहले कोई थीम लेकर चलते हैं. इस बार दशहरा से दिवाली तक के लिए भगवान राम की मूर्ति रखी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 2:04 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. दिवाली के अवसर पर लोग घरों से बाहर शॉपिंग के लिए भी निकल रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) के एक मॉल में 'भगवान राम' (Lord Rama) की प्रतिमा इन दिनों लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. लोग इस मूर्ति के आगे खड़े होकर सेल्फी भी ले रहे हैं. गाजियाबाद के पैसिफिक मॉल के अंदर भगवान राम की एक बड़ी प्रतिमा रखी गई है. ये प्रतिमा करीब 8 फीट की है. फिलहाल भगवान राम की ये प्रतिमा आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. इस प्रतिमा के आस-पास लाइटिंग भी की गई है. साथ ही इस प्रतिमा को मॉल में इस तरह से बीच में रखा गया है कि वो मॉल के हर हिस्से से नजर आए.

मॉल प्रशासन का कहना है उनकी कोशिश है कि लोग अच्छा महसूस करें. इसलिए ये मूर्ति लगाई गई है. मॉल के मैनेजर ने बताया कि वे हर बार त्योहारों से पहले कोई थीम लेकर चलते हैं. इस बार दशहरा से दिवाली तक के लिए भगवान राम की मूर्ति रखी गई है.

ग्राहकों को मिले सकारात्मक ऊर्जा



उन्होंने कहा कि जिस तरह से कोरोना वायरस के कारण मार्च से ही मॉल बंद थे. उसके बाद जब पांच महीने बाद मॉल खुले तो लोग बेहद कम संख्या में आ रहे थे. इसलिए मॉल प्रशासन की कोशिश है कि जो लोग मॉल में आए, उन्हें एक सकारात्मक ऊर्जा मिले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज