लाइव टीवी

गाजियाबाद: FB से महिलाओं की फोटो लेकर बनाता था अश्लील, फिर करता था ब्लैकमेल, शख्स गिरफ्तार
Greater-Noida News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 7, 2020, 4:09 PM IST
गाजियाबाद: FB से महिलाओं की फोटो लेकर बनाता था अश्लील, फिर करता था ब्लैकमेल, शख्स गिरफ्तार
इस शख्स का नाम मनोज त्यागी है. ये फेसबुक से महिलाओ की फोटो उठाकर उन्हें मॉर्फ करके अश्लील फोटो में तब्दील कर दिया करता था.

गाजियाबाद (Ghaziabad) के एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि इस शातिर के पास से पुलिस ने एक रजिस्टर भी बरामद किया है, जिसमें तकरीबन 100 महिलाओं के नंबर भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने इसके पास से 6 मोबाइल भी बरामद किए, जिनमें सैकड़ों महिलाओं की अश्लील फोटो मिली हैं.

  • Share this:
गाजियाबाद. मुरादनगर पुलिस (Muradnagar Police) ने एक शातिर को गिरफ्तार किया है, जो फेसबुक (Facebook) से महिलाओं की फोटो लेकर उन्हें मॉर्फ कर अश्लील फोटो में तब्दील कर दिया करता था. इसके बाद उन अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर महिला के परिजनों से पैसे ऐंठता (Blackmail) था. पुलिस ने आरोपी के पास से 6 मोबाइल, 2 डायरी और अन्य सामान भी बरामद किया है. इस शख्स का नाम मनोज त्यागी है. वैसे तो ये खेती-किसानी करता है, लेकिन बड़े ही शातिराना अंदाज में फेसबुक से महिलाओ की फोटो उठाकर उन्हें मॉर्फ करके अश्लील फोटो में तब्दील कर दिया करता था.

इसके बाद उन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर महिलाओं/युवतियों के परिजनों से पैसों की डिमांड करता था. गाजियाबाद में अलग-अलग थानों में इस पर तकरीबन आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. इसके द्वारा पीड़ित एक महिला के पति की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई और इस शातिर को धर दबोचा.

100 महिलाओं के नंबर बरामद, हजारों अश्लील तस्वीरें : एसपी ग्रामीण
एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि इस शातिर के पास से पुलिस ने एक रजिस्टर भी बरामद किया है, जिसमें तकरीबन 100 महिलाओं के नंबर भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने इसके पास से 6 मोबाइल फोन भी बरामद किए, जिनमें सैकड़ों महिलाओं की अश्लील फोटो मिली हैं. पुलिस के अनुसार ये शातिर फेसबुक से महिलाओं और युवतियों की फोटो लेकर फ़ोन से ही पोर्नोग्राफी साइट से फोटो को मॉर्फ करने के बाद अश्लील फोटो में तब्दील कर दिया करता था.

करता था मैसेज- क्या कीमत लगाई अपनी इज्जत की
ये शातिर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मंगवाता था. इतना ही नही बरामद फोन से ये महज अपने शिकार को ही फ़ोन करता था और उन्हें मैसेज किया करता था. मैसेज भी ऐसे थे कि क्या रहा, क्या कर दूं, क्या कीमत लगाई अपनी इज्जत की. मनोज के पास से पुलिस ने पासबुक, चेकबुक आदि भी बरामद की हैं.

ये भी पढ़ें:-विशेष म्यूजियम में रखे जाएंगे बाबरी मस्जिद के अवशेष, चल रहा विचार

पीएम मोदी पर राहुल के बयान पर रायबरेली में FIR दर्ज कराने पहुंचे BJP नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 3:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर