Home /News /uttar-pradesh /

ग्रेटर नोएडा: कार में आग लगने से जिंदा जलकर इंजीनियर की मौत

ग्रेटर नोएडा: कार में आग लगने से जिंदा जलकर इंजीनियर की मौत

मृतक पवन कुमार

मृतक पवन कुमार

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर टेंडर की मदद से आग पर काबू पाया. लेकिन पवन की मौत हो चुकी थी. मौके पर एफएसएल की टीम जांच कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    ग्रेटर नोएडा में मंगलवार सुबह कार में आग लगने से एक युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान अंबा हिमाचल प्रदेश का रहने वाले इंजीनियर पवन कुमार के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि मृतक पवन वर्तमान में थाना कासना के कैसिया स्टेट सोसाइटी में रह रहे थे.

    जानकारी के मुताबिक मृतक युवक नोएडा की ब्रिज ग्लोबल कंपनी में बतौर इंजीनियर के पद पर काम करते थे. अपनी नाइट शिफ्ट खत्म करके सुबह 5:30 बजे वापस लौट रहे थे. अपनी सोसाइटी से लगभग आधा किलोमीटर पहले इसकी फोर्ड आइकन गाड़ी में आग लग गई. इस दौरान उसकी गाड़ी में अचानक भीषण आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि वो गाड़ी से बाहर नहीं निकल पाया. जिसके कारण उसकी जलकर दर्दनाक मौत हो गई.

    जली हुई कार


    घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर टेंडर की मदद से आग पर काबू पाया. लेकिन पवन की मौत हो चुकी थी. मौके पर एफएसएल की टीम जांच कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है. मौत की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

    (रिपोर्ट: अमित सिंह)

    ये भी पढ़ें:

    जौनपुर: अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के खिलाफ परिवाद दाखिल

    शंभू की रबड़ी, नौबत की जलेबी व तिवारी की चाट बिना पूरी नहीं होती थी अटल की बात

    युवा कुंभ में राजनाथ, योगी के सामने लगे नारे, 'राम मंदिर जो बनवाएगा, वोट उसी को जाएगा'

    ....नहीं तो भाजपा की पूरी लंका जला डालेंगे भगवान हनुमान: राज बब्बर

    नसीरुद्दीन शाह की जुबान काटकर लाने वाले को 5 लाख का इनाम!

     

     

    Tags: Greater noida news, Noida news, Up crime news, UP police, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर