ग्रेटर नोएडा: पति ने पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर कर ली आत्महत्या

हालांकि फांसी लगाने से पहले गिरीश ने एक सुसाइड नोट में अपने इस कदम की वजह विस्तार से लिखी है. पुलिस ने सुसाइड नोट को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2018, 1:06 PM IST
ग्रेटर नोएडा: पति ने पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर कर ली आत्महत्या
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2018, 1:06 PM IST
ग्रेटर नोएडा में घरेलू कलह के चलते एक पति ने पहले बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या की और फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले पति ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह पत्नी के तानों से परेशान रहने लगा था. इसलिए उसे ये कदम उठाना पड़ा. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

वारदात गैलेक्सी वेगा सोसाइटी के फ्लैट नंबर-1802 की है. 47 वर्षीय गिरीश भट्नागर यहां पत्नी मनीषा कोहली (30) के साथ रह रहे थे. बताया जा रहा है कि दोनों की दो वर्ष पहले शादी हुई थी. इनकी अभी कोई संतान नहीं थी. रविवार देर शाम पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पति ने पहले चाकूओं से गोदकर और सिलबट्टे से कुचलकर बेरहमी से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद भी उसने घर में फांसी लगा ली.

हालांकि फांसी लगाने से पहले गिरीश ने एक सुसाइड नोट में अपने इस कदम की वजह विस्तार से लिखी है. पुलिस ने सुसाइड नोट को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है. घटना सामने आने के बाद सोसाइटी में सन्नाटा पसरा हुआ है.

(रिपोर्ट: अमित सिंह)

यह भी पढ़ें: 

योगी की मंत्री बोलीं- अवैध रूप से चल रहा था देवरिया शेल्टर होम, दिए गए थे नोटिस

राम जन्मभूमि के संत रामविलास वेदांती को मिली जान से मारने की धमकी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर