अपना शहर चुनें

States

गाजियाबाद: बैचलर पार्टी के दौरान पैर पर गिरी कुर्सी, गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या

बैचलर पार्टी के दौरान पैर पर गिरी कुर्सी
बैचलर पार्टी के दौरान पैर पर गिरी कुर्सी

डीएसपी (DCP) लोनी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि महज एक छोटे से विवाद में एक शख्स की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 7:49 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में शादी से पहले पॉश कॉलोनी में चल रही बैचलर पार्टी में कुर्सी गिरने के बाद एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. बताया जा रहा है कि जिस लड़के के पैर लगने से कुर्सी गिरी उसके पिता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. गोली लगने के बाद (55) वर्षीय राजेश चावड़ा को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

राजेश चावड़ा गाजियाबाद के थाना लोनी इलाके के डीएलएफ में रहते थे. राजेश के बेटे नवनीत के दोस्त की आज शादी है. जिसको लेकर उसके दोस्तों ने एक दिन पहले यानी कि शनिवार की रात को बैचलर पार्टी का आयोजन किया था. पार्टी में मांस और शराब का प्रबंध था. पार्टी में आते समय मृतक राजेश के बेटे नवनीत के पैर से कुर्सी गिर गई. वहीं कुर्सी गिरने से सोनू नाराज हो गया और धक्का-मुक्की शुरू कर दी.

UP: बाबरी विध्वंस की 28वीं बरसी पर PFI का विवादित पोस्ट, लिखा- 6 दिसंबर को भूल न जाएं?



इस दौरान एक लड़के के पैर में चोट भी लगी. नवनीत अपने भाइयों के साथ उसको अस्पताल लेकर गया. इसी दौरान सोनू अपने साथियों के साथ आया और घर के बाहर खड़े नवनीत के पिता राजेश चाबड़ा पर गोली चला दी. राजेश को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.
डीएसपी लोनी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि महज एक छोटे से विवाद में एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी गई. महज कुर्सी गिरना इतना बड़ा मसला नहीं था. मृतक राजेश के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज