लाइव टीवी

यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के चलते भिड़ीं कई गाड़ियां, ऑस्ट्रेलियाई नागरिक की मौत

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 21, 2017, 9:57 PM IST

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे की वजह से कई गाड़ियां आपस में भिड़ गईं. इस घटना में ऑस्ट्रेलियाई नागरिक की मौत हो गई. जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे की वजह से कई गाड़ियां आपस में भिड़ गईं. एक रोडवेज की बस ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. इसके बाद अनियंत्रित बस बुलेट से जा रहे ऑस्ट्रेलियाई नागरिक से जा टकराई. इसमें ऑस्ट्रेलियाई नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई. वहीं पांच लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना थाना दनकौर क्षेत्र की है. सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर दनकौर क्षेत्र पर करीब 8 बजे कोहरे के कारण आगरा की तरफ जा रही रोडवेज बस यूपी 16 /9682 ने आगे जा रहे ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर बराबर में बुलेट से चल रहे ऑस्ट्रेलिया के निवासी मैथ्यू से टकरा गई. इसके बाद अनियंत्रित बस आगे बढ़ गई. वहीं पीछे से आ रही स्कूल की गाड़ी रोडवेज बस से टकरा गई.

इस हादसे में ऑस्ट्रेलियाई नागरिक मैथ्यू गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मैथ्यू की मृत्यु हो गई.. वहीं घटना में घायल हुए रोडवेज के ड्राइवर धर्मेंद्र, कंडक्टर पुष्पेंद्र, सवारी राजेश्वरी, छात्रा नेहा पाल और वीरेंदर सिंह को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसपी सुनीत सिंह ने बताय कि इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेस-वे पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा. उन्होंने बताया कि मृतक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक अपने अन्य दोस्त बैनेट, कोवाल्ट और इयान बोर्ग के साथ अलग-अलग बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आगरा जा रहे थे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने स्कूल बस यूपी 81 बी टी 5534 और रोडवेज बस को क्रेन से हटवाया है, साथ ही विदेशी नागरिकों के वाहनों को सुरक्षित थाने पर रखवाया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2017, 9:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर