लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर केस: बेटे ने कबूली मां-बहन की हत्या की बात

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 9, 2017, 5:20 PM IST
ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर केस: बेटे ने कबूली मां-बहन की हत्या की बात
आरोपी नाबालिग बेटे की सीसीटीवी तस्वीर

नोएडा पुलिस ने शनिवार को मां-बेटी की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी नाबालिग बेटे को वाराणसी से बरामद कर लिया.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा पुलिस ने शनिवार को मां-बेटी की हत्या के मामले को सुलझाने का दावा किया. पुलिस ने बताया कि मामले में संदिग्ध नाबालिग बेटे को वाराणसी से पकड़ा गया है. उसने पूछताछ में अपनी मां और बहन की हत्या की बात कबूल कर ली है.

इस मामले में गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने बताया कि हत्या के पीछे क्राइम फाइटर गेम कोई वजह नहीं थी. पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से उसे हमेशा परिवार में डांट मिलती थी. वहीं बार-बार डांट की वजह से इस नाबालिग बच्चे ने मां और अपनी बहन को बैट और बेल्ट से पीट-पीटकर मार दिया.

बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट गौड़ सिटी-2 के फ्लैट नंबर 1446 में मंगलवार रात को अंजलि अग्रवाल और बेटी मणिकर्णिका की लाश कमरे में खून से लथपथ मिली थी. वहीं मौके पर पुलिस को खून से सना एक बैट बरामद हुआ था. वारदात के बाद से घर का 15 साल का बेटा गायब था.

सीसीटीवी फुटेज में सोमवार रात 8 बजे आरोपी लड़का मां और बहन के साथ फ्लैट में जाता देखा गया था. इसके बाद आखिरी बार रात 11.30 बजे उसे अकेले फ्लैट से बाहर आते देखा गया, लेकिन इस बार उसके कपड़े बदले हुए हैं. पीछे बैग है और हाथ में मोबाइल फोन था.

नाबालिग बेटे पर अपनी मां-बहन की हत्या करने का शक तो उसी वक्त हो गया था, जब घर पर मां-बेटी की लाश पड़ी थी और वह गायब था. घर में न तो बाहर से घुसने के निशान थे, न लूटपाट के निशान और न ही कोई कीमती चीज गायब थी.

सिर्फ दो लाशें और घर में रहने वाला तीसरा सदस्य गायब, लेकिन किसी भी दावे से पहले बेटे का मिलना जरूरी था. लिहाजा इस केस में पुलिस के लिए सबसे अहम कड़ी बेटा ही था, जिसे पुलिस ने वाराणसी से खोज कर इस सनसनीखेज हत्याकांड पर से पर्दा उठा दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2017, 1:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर