Assembly Banner 2021

Ghaziabad News: कार सवार बदमाशों ने की बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, दामाद की तलाश

कार सवार बदमाशों ने की बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या (File photo)

कार सवार बदमाशों ने की बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या (File photo)

गाजियाबाद (Ghaziabad) के एसपी ग्रामीण ईराज राजा ने बताया कि कार सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग को घर के बाहर बुलाकर उनकी गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2021, 11:59 AM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में शनिवार सुबह कार सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग को घर के बाहर बुलाकर उनकी गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के लोग गम्भीर घायल अवस्था में बुजुर्ग को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना लोनी कोतवाली इलाके के कोतवालपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह करीब तीन बजे बुजुर्ग अंकित की कार सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने घर के गेट पर बुलाकर बुजुर्ग को गोली मारी और फरार हो गए. घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर एसपी ग्रामीण ईरज राजा, डीएसपी अतुल कुमार सोनकर पुलिस बल के साथ पहुंचे.

मुरादाबाद: आगरा हाइवे पर बस और ट्रक में भीषण टक्‍कर, 10 यात्रियों की मौत, 25 से ज्यादा घायल



गाजियाबाद के एसपी ग्रामीण ईराज राजा ने बताया कि कार सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग को घर के बाहर बुलाकर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि मृतक के दामाद ने अपने साथियों के साथ हत्या किया है. उसको जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज