नोएडा में सीनियर सिटीजन पर आफत, फिर मिला लापता महिला का नाले में शव
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा में सीनियर सिटीजन पर आफत, फिर मिला लापता महिला का नाले में शव
नोएडा में सीनियर सिटीजन पर आफत (file photo)

एडीसीपी (ADCP) रणविजय सिंह ने बताया कि 60 वर्षीय कल्पिता नाथ अपने पति प्रशांता कुमार के साथ सेक्टर-19 में रहती थी.

  • Share this:
नोएडा. दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) में एक लापता सीनियर सिटीजन (Senior Citizen) महिला का शव नाले में बरामद होने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों को सूचित कर दिया है. बता दें कि इससे पहले नोएडा के सेक्टर 15 में एक सीनियर सिटीजन महिला की हत्या कर दी गई थी. अब सेक्टर-19 से लापता बुजुर्ग महिला का शव एक हफ्ते बाद घर से एक किलोमीटर दूर नाले में मिला है.

पुलिस का दावा है कि महिला पिछले कई साल से अवसादग्रस्त थी. हालांकि पुलिस को महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार जिससे मौत के कारणों का पता चल पाएगा. अभी पुलिस ने सभी बिंदुओं पर जांच कर दी है. एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि 60 वर्षीय कल्पिता नाथ अपने पति प्रशांता कुमार के साथ सेक्टर-19 में रहती थी. महिला की एक बेटी अमेरिका में रहती है जबकि दूसरी बेटी गुरुग्राम में नौकरी करती है.

ये भी पढ़ें- यूपी विधानसभा सत्र: BSP प्रमुख मायावती ने सत्ता-विपक्ष विधायक ने की अपील, कहीं ये बात



13 अगस्त की सुबह महिला बिना कुछ बताए घर से चली गई थी. काफी तलाश करने के बाद भी जब उनका कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद उनके पति ने सेक्टर-20 थाने में शिकायत दी. और उनकी गुमशुदकी के पोस्टर भी लगाए गए. पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुमशुदगी दर्ज करके महिला की तलाश शुरू कर दी थी. जांच के दौरान पुलिस ने कई जगह के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली. सिंह ने बताया कि एक फुटेज में महिला घर से करीब एक किलोमीटर दूर नाले के पास जाती दिखाई दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का कुछ पता नहीं चला. इसके बाद पुलिस ने कुछ अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाली मगर इनमें से किसी भी जगह वह नजर नहीं आई.
एनडीआरएफ की मदद

एडीसीपी ने बताया कि गाजियाबाद से एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया जिसने नाले के आसपास छानबीन की. इस दौरान नाले के कुछ कचरे को भी हटाया गया. इसी बीच महिला का शव नाले में मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि महिला के परिजनों ने पूछताछ में कहा है कि वह पिछले काफी समय से अवसाद ग्रस्त थीं. उनका उपचार भी चल रहा था. परिजनों का कहना है कि वह अपनी बीमारी को लेकर अवसाद में थी। एडीसीपी ने बताया कि पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है.

(रिपोर्ट- अमित सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज