लाइव टीवी

अखलाक की बेटी का हुआ निकाह, बिसाहड़ा गांव के लोगों को नहीं भेजा न्योता

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 25, 2019, 11:43 AM IST
अखलाक की बेटी का हुआ निकाह, बिसाहड़ा गांव के लोगों को नहीं भेजा न्योता
अखलाक की बेटी का हुआ निकाह

अखलाक के भाई जान मोहम्मद ने बताया कि घटना के बाद से वह बिसाहड़ा गांव नहीं जा पाए हैं. भाई की मौत के बाद से ही उनका परिवार गांव के बाहर रह रहा है. जान मोहम्मद के मुताबिक शाइस्ता की उम्र अखलाक की हत्या के दौरान लगभग 19 वर्ष की थी और वह केस में गवाह भी है.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. सितंबर, 2015 में यूपी के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बिसाहड़ा गांव में अखलाक हत्याकांड (Akhlaq Murder Case) बहुचर्चित रहा था. सालों बाद उनके परिवार में रविवार को खुशी का एक मौका आया. अखलाक की बेटी शाइस्ता की शादी दिल्ली संगम विहार के सिविल इंजीनियर महमूद आलम सैफी से हुई. बता दें कि शाइस्ता अखलाक हत्याकांड में गवाह हैं. अखलाक के भाई जान मोहम्मद और उनके परिवार ने शाइस्ता की शादी गाजियाबाद जिले में स्थित मुरादनगर के रास गार्डन में की, लेकिन उन्होंने पैतृक गांव बिसाहड़ा में परिचितों को निकाह का न्योता नहीं दिया.

अखलाक के भाई जान मोहम्मद ने बताया कि घटना के बाद से वह बिसाहड़ा गांव नहीं जा पाए हैं. भाई की मौत के बाद से ही उनका परिवार गांव के बाहर रह रहा है. जान मोहम्मद के मुताबिक शाइस्ता की उम्र अखलाक की हत्या के दौरान लगभग 19 वर्ष की थी और वह केस में गवाह भी है. बिसाहड़ा से अभी भी उनके पास हर तरह के आयोजन निमंत्रण आते हैं, लेकिन वह भाई की हत्या के बाद से वहां नहीं गए हैं और न ही शाइस्ता के निकाह का न्योता वह बिसाहड़ा में किसी को दे पाए.

इंजीनियर महमूद आलम सैफी से हुआ निकाह
इंजीनियर महमूद आलम सैफी से हुआ निकाह


बहुचर्चित अखलाक हत्याकांड के संबंध में उन्होंने बताया कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है. दूसरे केस में अभी पुलिस जांच कर रही है. दरअसल सितंबर, 2015 में अखलाक को घर में बीफ रखने के संदेह में उन्हें पीट-पीटकर मार डाला गया था. इस मामले के सभी आरोपी फिलहाल जमानत पर हैं.

ये भी पढ़ें:

सीएम योगी आज ABVP के अधिवेशन में शामिल होने जाएंगे आगरा
भारत-नेपाल सीमा पर छाया संकट का बादल, ये रही बड़ी वजह
Loading...

कौशांबी: पति-पत्नी की घर के अंदर मिली लाश, कौन किसका कातिल बना रहस्य?

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 10:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...