ग्रेटर नोएडा: अवैध संबंध छुपाने के लिए मां ने दे दी बेटे की सुपारी!

घटना का खुलासा करते हुए सीओ दादरी निशांक शर्मा ने बताया कि एक दिन बेटे ने खुद ही अपनी मां को आपत्तिजनक हालत में देखा तो इसका विरोध किया.


Updated: July 13, 2018, 5:47 PM IST
ग्रेटर नोएडा: अवैध संबंध छुपाने के लिए मां ने दे दी बेटे की सुपारी!
आरोपियों की फोटो

Updated: July 13, 2018, 5:47 PM IST

 इस मामले में पुलिस ने महिला समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  बताया जा रहा है कि लुहारली गांव की रहने वाली एक महिला (मृतक की मां) के गांव के पास ही बने एक मंदिर के पुजारी से अवैध संबंध था. दोनों के अवैध संबंध की दास्तान पूरे गांव को पता लग गई थी.


घटना का खुलासा करते हुए सीओ दादरी निशांक शर्मा ने बताया कि एक दिन बेटे ने खुद ही अपनी मां को आपत्तिजनक हालत में देखा तो इसका विरोध किया. वहीं अपने अवैध संबंधों में बाधा बनने पर महिला ने अपने दामाद के साथ मिलकर 35 हजार रुपये में बेटे की जान की बोली लगा दी और कॉन्ट्रैक्ट मर्डर की पूरी दास्तान अपने दामाद समेत पुजारी और अन्य 2 लोगों के साथ मिलकर रच डाली. दरअसल 18 जून 2018 को दादरी थाना इलाके के कोट गांव के पुल के पास एक युवक की लाश मिली थी, जिसकी निर्मम तरीके से गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई थी.






सीओ दादरी निशांक शर्मा




पुलिस ने लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर शव की पहचान लुहारली गांव के अंशुल के रूप में की थी. पुलिस की जांच कई दिशा में चली लेकिन बारीकी से जांच करने पर शक की सुईया मां और उसके अवैध संबंध की तरफ घूम गई. जिस पर पुलिस ने काम करना शुरू किया तो बड़ी सफलता हाथ लगी और मामले का खुलासा हो गया.



(रिपोर्ट: अमित सिंह)


यह भी पढ़ें:




पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर