ग्रेटर नोएडा: फिरौती के लिए पड़ोसी ने किया मासूम का कत्ल, 2 गिरफ्तार

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि बीती 7 सितंबर को सूरजपुर में उन्होंने अपने पड़ोसी सूरज के सात वर्षीय बेटे सुंदर को टॉफी देने के बहाने अगवा कर लिया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 10:02 AM IST
ग्रेटर नोएडा: फिरौती के लिए पड़ोसी ने किया मासूम का कत्ल, 2 गिरफ्तार
आरोपियों की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 10:02 AM IST
यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक ससुर और दामाद ने फिरौती की खातिर अपने पड़ोस में रहने वाले एक मासूम बच्चे का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी. इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी लगातार बच्चे के घर वालों से फिरौती मांग रहे थे. इसी बीच उन्होंने गला दबाकर बच्चे की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने दोनों आरोपियों ससुर जयनंद और दामाद मनीष को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि बीती 7 सितंबर को सूरजपुर में उन्होंने अपने पड़ोसी सूरज के सात वर्षीय बेटे सुंदर को टॉफी देने के बहाने अगवा कर लिया था. जब बच्चे ने इसका विरोध किया तो दोनों ने गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. बच्चे की हत्या करने के बाद भी ये दोनों उसके पिता से फिरौती मांगते रहे. पहले आरोपी 50 हजार मांग रहे थे फिर 15 हजार पर आ गए थे.

इसी दौरान पीड़ित परिवार ने सूरजपुर पुलिस को इस मामले की शिकायत कर दी. इसके बाद पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर दोनों आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर बच्चे का शव भी झाड़ियों से बरामद कर लिया. बता दें कि सुंदर अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. बच्चे के हत्या के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया था.

(रिपोर्ट: अमित सिंह)

ये भी पढ़ें:

यूपी पुलिस के शस्त्रागार में अब नहीं रहेगी दूसरे विश्व युद्ध की एनफील्ड राइफल

अपमान के बाद मजबूरन बनाई नई पार्टी, मुलायम का आशीर्वाद मेरे साथ-शिवपाल
Loading...
यूपी को चार हिस्सों में बांटना चाहती है ‘आप‘, जल्द शुरू करेगी आंदोलन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर