नोएडा: क्रिकेट मैच खेलने पहुंचे 51 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा: क्रिकेट मैच खेलने पहुंचे 51 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
शुक्रवार को यहां पर दिल्ली के रहने वाले दीपक अग्रवाल तथा नाविक खुराना बिना अनुमति के क्रिकेट मैच करवा रहे थे. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के हिंडन नदी (Hindon River) के डूब क्षेत्र में किसी व्यक्ति ने एक क्रिकेट ग्राउंड तैयार किया है.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में हिंडन नदी (Hindon River) के डूब क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान बिना इजाजत क्रिकेट मैच (Cricket Match) का आयोजन किया जा रहा था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 51 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में किसी व्यक्ति ने एक क्रिकेट ग्राउंड तैयार किया है.

शुक्रवार को यहां पर दिल्ली के रहने वाले दीपक अग्रवाल तथा नाविक खुराना बिना अनुमति के क्रिकेट मैच करवा रहे थे. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रिकेट मैच के आयोजक दीपक तथा नाविक सहित 51 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269, 270 तथा महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है
बता दें देश के अन्य राज्यों के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है. इस देखते हुए कई इलाकों में अभी शख्ती बरती जा रही है. वहीं, बीते गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने दिल्ली से जुड़े यूपी के 6 जिलों में युद्धस्तर पर कोरोना वायरस संक्रमण की जांच (COVID-19 Test) का अभियान चलाने का निर्देश दिया था. इसके तहत गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, मेरठ, बुलंदशहर, हापुड़ और बागपत में हर घर पहुंचकर मेडिकल टीमें कोविड जांच कर रही हैं. टीम-11 की बैठक में सीएम योगी ने दिल्ली से जुड़े पश्चिमी यूपी के इलाकों में तेजी से कोविड जांच को लेकर निर्देश दिए थे.
टीमें लोगों की मेडिकल स्क्रीनिंग करने में जुटी हैं


इस बड़े अभियान में इंफ्रारेड थर्मामीटर, पल्स आक्सीमीटर और सैनेटाइजर के साथ घर-घर पहुंच कर टीमें लोगों की मेडिकल स्क्रीनिंग करने में जुटी हैं. जांच में संक्रमित लोगों को तलाश कर कोविड अस्पतालों में भर्ती कराया जाएगा. बता दें यूपी में इस समय 26 हजार टेस्ट प्रतिदिन हो रहे हैं, यूपी में प्रतिदिन टेस्ट क्षमता 26,489 पहुंच गई है. सीएम योगी ने प्रतिदिन 30 हजार टेस्ट का निर्देश दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading