लाइव टीवी

Lockdown: AAP MLA राघव चड्ढा पर योगी सरकार को लेकर अफवाह फ़ैलाने का आरोप, नोएडा पुलिस ने दर्ज की FIR
Greater-Noida News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 29, 2020, 11:19 AM IST
Lockdown: AAP MLA राघव चड्ढा पर  योगी सरकार को लेकर अफवाह फ़ैलाने का आरोप, नोएडा पुलिस ने दर्ज की FIR
आप विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. (फाइल फोटो)

AAP विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट कर योगी सरकार पर दिल्‍ली से UP जाने वाले लोगों की पिटाई करवाने का आरोप लगाया था.

  • Share this:
नोएडा. अफवाह फैलाने को लेकर दिल्ली के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक राघव चड्ढा (MLA Raghav Chaddha) के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-20 थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. शनिवार को विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट कर दावा किया था कि दिल्ली से यूपी की तरफ जाने वाले लोगों को योगी सरकार के निर्देश पर पुलिस डंडा मारकर खदेड़ रही है. इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए यूपी पुलिस ने राघव चड्ढा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. हालांक‍ि‍, राघव चड्ढा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर किए गए ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया था.

हांलाकि, आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने बाद में ट्वीट डिलीट कर दिय़ा. लेकिन, इस मामले में अब वह घिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत पटेल ने इस मामले में राघव चड्ढा के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज करवाई है. इसमें राघव राघव चड्ढा पर अवफाह फैलाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

किया था यह ट्वीट
दिल्ली और नोएडा बार्डर पर एक साथ भारी संख्या में लोगों के जमा होने पर अब सियासत भी शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढ़ा ने ट्वीट कर कर लिखा, 'योगी जी दिल्ली से UP जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवा रहे हैं. योगी जी बोल रहे हैं कि – तुम लोग दिल्ली क्यों गए? अब तुम लोगों को दिल्ली कभी नहीं जाने दिया जाएगा.'



मिला यह जवाब


राघव चड्ढा के इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्‍युंजय कुमार ने आप विधायक को जवाब देते हुए ट्वीट किया. उन्‍होंने लिखा, 'दिल्ली से हो रहा पलायन आपके सरकार की ही देन है, इन्हें न आसरा मिला, न खाना न पानी, मूसलाधार बारिश में सिर छुपाने को छत तक न मिली, योगी सरकार ने रातों रात बसें लगाकर इनके रहने व खाने की व्यवस्था की है, झूठ मत बोलिये.'

ये भी पढ़ें:

Lockdown आदेश-:लखनऊ में एक महीने किराया मांगा तो होगी सजा, इस नंबर पर करें शिकायत

Lockdown: नोएडा में फंसे 600 से ज्यादा लोगों को आज घर भेजेगी UP सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 10:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading