काम पर नहीं लौटने वाले 4 डॉक्टर्स और 40 नर्सों को नोएडा प्रशासन ने दी केस दर्ज करने की चेतावनी
Greater-Noida News in Hindi

काम पर नहीं लौटने वाले 4 डॉक्टर्स और 40 नर्सों को नोएडा प्रशासन ने दी केस दर्ज करने की चेतावनी
यह जिले में कोविड-19 के मरीजों के इलाज के लिए सबसे बड़े अस्पतालों में शामिल है. (सांकेतिक फोटो)

अधिकारियों के मुताबिक, प्रशासन ने ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल (Sharda Hospital) के चार डॉक्टरों और 40 नर्सों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की चेतावनी दी है.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिला प्रशासन ने सोमवार को एक निजी अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सों (Doctors And Nurses) को तीन दिन के अंदर काम पर लौटने को कहा है. साथ ही चेतावनी दी है कि ऐसा करने में विफल रहने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR Registered) की जाएगी. इन लोगों ने कोरोना वायरस महामारी के बीच ही नौकरी छोड़ दी थी.

अधिकारियों के मुताबिक, प्रशासन ने ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल (Sharda Hospital) के चार डॉक्टरों और 40 नर्सों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की चेतावनी दी है. यह जिले में कोविड-19 के मरीजों के इलाज के लिए सबसे बड़े अस्पतालों में शामिल है. प्रशासन ने सोमवार को एक बयान में कहा, ' उन डॉक्टरों और नर्सों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा जोकि कोविड-19 के दौरान नौकरी छोड़ रहे हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. शारदा अस्पताल के चार डॉक्टरों और 40 नर्सों को नौकरी छोड़ने के मद्देनजर आवश्यक निर्देश दिए गए हैं.'

जिसके बाद यह बयान जारी किया गया
स्वास्थ्य शिक्षा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रजनीश दूबे, गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी एलवाई सुहास और जिले के कोविड-19 प्रतिक्रिया के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने समीक्षा बैठक की, जिसके बाद यह बयान जारी किया गया.
कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं


बता दें कि गौतमबुद्ध नगर कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. रविवार सुबह तक आई जांच रिपोर्ट में 119 और लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी. जिले में अबतक कोविड-19 की वजह से 28 लोगों की मौत हो चुकी हैं. पिछले 24 घंटे में 113 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है. जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि रविवार सुबह तक कोविड-19 कि आई जांच रिपोर्ट में 119 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि इनको मिलाकर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमण के 2,765 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें 1,759 लोग उपचार के दौरान ठीक हो कर घर जा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading