• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Noida City round up: पंचशील ग्रींस पर बाउंसर से मारपीट करवाने का आरोप, प्रदुषण से परेशान लोग लगा रहे हैं मदद की गुहार 

Noida City round up: पंचशील ग्रींस पर बाउंसर से मारपीट करवाने का आरोप, प्रदुषण से परेशान लोग लगा रहे हैं मदद की गुहार 

Noida

Noida City round up: में देखिए आपके सरोकार की खबर.

1. ग्रेनो वेस्ट के पंचशील ग्रीन्स-1 सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डरों के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. 2.नोएडा में अब कोई भी कंस्ट्रक्शन वर्क खुले में नहीं होगा. 3-नोएडा के एक कैब चालक ने इमानदारी की जिंदा मिसाल पेश की है 

  • Share this:

    1.ग्रेनो वेस्ट के पंचशील ग्रीन्स-1 सोसाइटी के निवासियों ने शनिवार को बिल्डरों के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. वहां के लोगों ने बिल्डर पर मारपीट करने के लिए बाउंसर बुलाने का आरोप लगाया है. कुमार राहुल ने बताया कि शनिवार सुबह हम तय स्थान पर प्रदर्शन करने पहुंचे ही थे कि 12 से अभी अधिक बाउंसर आए और हमसे गाली गलौज करने लगे. इसके बाद वहां मौजूद महिलाओं से भी धक्का मुक्की करते रहे. राहुल ने कहा कि यहां हम मूलभूत सुविधाओं के लिए भी परेशान होते हैं.ना तो ठीक से पानी आता है और ना ही बिजली.इतना ही नही शिकायत करने पर भी कोई सुनवाई नहीं होती. टावर एफ 2 के 200 परिवार रजिस्ट्री के लिए भी परेशान हैं लेकिन उनकी भी कोई नहीं सुन रहा है.

    2.नोएडा में विभिन्न जगहों पर सड़क खोद कर कुछ न कुछ निर्माण कार्य चलता रहा है, जिसके कारण धूल उड़ती है और लोग परेशान होते हैं. इसको देखते हुए एनजीटी (National Green tribune) ने गाइडलाइन जारी की थी कि एनसीआर में कोई भी कंस्ट्रक्शन वर्क खुले में नहीं होगा. लेकिन इसका खुलेआम नोएडा में धज्जियां उड़ाई जा रही है. नोएडा के निवासियों ने इसकी शिकायत पल्यूशन कंट्रोल बोर्ड और नोएडा प्राधिकरण से की है. नोएडा के रहने वाले अमित गुप्ता ने बताया कि नोएडा में जगह जगह पर इस तरह के साइट्स देखे जा सकते हैं जिस से धूल उड़ती रहती है.साथ ही ट्रैफिक भी प्रभावित होता है.

    3.इमानदारी की जिंदा मिसाल कायम की है नोएडा के एक कैब चालक ने. चालक ने पैसे और गहने से भरा बैग उसके असली मालिक को वापस कर दिया. इसके बदले में नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने भी कैब चालक निर्मन यादव के जो भी चालान थे वो माफ कर दिए. दरअसल, नोएडा के रहने वाली पूनम नाम की एक महिला ने एक यथार्थ हॉस्पिटल जाने के लिए कैब बुक की थी. कैब से उतरते वक्त पूनम अपना पर्स लेना भूल गई, जिसमें कई महत्वपूर्ण कागज,गहने और पैसे थे. जब महिला को पर्स के बारे में याद आया तो महिला परेशान हो गई.जिसे कैब चालक निर्मन यादव इमानदारी दिखाते हुए वापस कर दिया. पूनम बताती है कि मैं नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में काम करती हूं, शुक्रवार को मैं अपना पर्स कैब में भूल गई थी. जिसे निर्मन यादव ने वापस कर दिया. उनका मैं धन्यवाद देती हूं. वहीं निर्मन यादव का कहना है कि किसी की अमानत का अपने पास नहीं रखना चाहिए.

    4. नोएडा में कांग्रेस ने शनिवार को भी योगी यूपी सरकार का झाड़ू लगाकर विरोध दर्ज कराया. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 20 के वाल्मीकि मंदिर में जुटे और वहां झाड़ू लगाई. कांग्रेस नोएडा प्रवक्ता पवन शर्मा ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश में एक बहुत बड़े वर्ग का अपमान किया है. हम उसका विरोध करते हैं. भाजपा का गरीबों के लिए बस ढोंग है.उल्लेखनीय है कि कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी का बीते दिनों लखीमपुर खीरी से हिरासत के दौरान झाड़ू लगाने का वीडियो वायरल हुआ था, इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने टिप्पणी की थी कि जनता उन्हें वहीं पहुंचाना चाहती है.

    (रिपोर्ट – आदित्य कुमार )

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज